ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
जमुई में हुए सड़क हादसे में मुजफ्फरपुर के चार युवकों की मौत, दो की हुई पहचान
By Deshwani | Publish Date: 1/1/2018 7:52:57 PM
जमुई में हुए सड़क हादसे में मुजफ्फरपुर के चार युवकों की मौत, दो की हुई पहचान

मुजफ्फरपुर। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


जमुई के चकाई में  चकाई-देवघर मार्ग पर चंद्रमंडीह थाना क्षेत्र के विशनपुर गांव के समीप सोमवार की शाम करीब 4 बजे वैगनआर वाहन पेड़ से टकरा गई। हादसे में वाहन पर सवार सभी युवकों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। दुर्घटना के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ लग गई। ग्रामीणों ने इसकी सूचना स्थानीय थाने को दी। देवघर से लौट रहे सभी मृतक मुजफ्फरपुर के रहने वाले बताये गये हैं। सूचना पाकर चंद्रमंडीह थानाध्यक्ष दीपक कुमार, एसआई खामस चौधरी समेत कई अधिकारी दलबल के साथ घटना स्थल पर पहंुचे। पुलिस ने घटना की जानकारी स्थानीय ग्रामीणों से ली। ग्रामीणों ने बताया कि देवघर की ओर से तेज रफ्तार में वाहन चला आ रहा था। तभी अचानक चालक का संतुलन बिगड़ा और वाहन पेड़ से टकरा गया। ग्रामीणों ने बताया कि जब वे लोग घटना स्थल पर पहुंचे तो वाहन पर सवार सभी युवकों ने दम तोड़ दिया था। पुलिस ने मृतकों के पास दो मोबाइल बरामद किये हैं। मोबाइल से एक नंबर डायल करने पर पता चला कि उक्त वाहन मुजफ्फरपुर के निवासी सुरेंद्र प्रसाद ठाकुर का है। वाहट्सएप्प पर फोटो देखने के बाद दो लोगों की पहचान मृतक के एक साथी ने की है।
दुर्घटना के बाद मोबाइल के माध्यम से धमनी थाना क्षेत्र के सिंघहरा गांव निवासी सुनील कुमार, संतोष कुमार की पहचान की गई है। एक युवक की जेब पर नेम प्लेट लगा हुआ था जिस पर राहुल शर्मा मुजफ्फरपुर लगा हुआ है। अन्य दो मृतकों की पहचान नहीं हुई है। थाना प्रभारी ने बताया कि मोबाइल के आधार पर सुनील व संतोष कुमार के परिजनों को सूचना दी गई है। मृतक के परिजन मुजफ्फरपुर से रवाना हो चुके हैं।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS