ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
पुलिस ने मोतिहारी के ठेकेदार रामप्रवेश हत्याकांड में शामिल शाितर अमित समेत सात को दबोचा
By Deshwani | Publish Date: 29/12/2017 8:07:36 PM
पुलिस ने मोतिहारी के ठेकेदार रामप्रवेश हत्याकांड में शामिल शाितर अमित समेत सात को दबोचा

- होटल में शराब के नशे में युवती संग झूमते नजर आए थे, एक लाख रुपये, एक दर्जन मोबाइल सेट, कंडोम व अन्य सामान बरामद

मुजफ्फरपुर। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


काजी मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के माड़ीपुर स्थित होटल चंद्रा पैलेस में बुधवार की देर रात शराब के नशे में एक युवती के साथ झूमते शातिर अमित समेत सात लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया। तलाशी में लगभग एक लाख रुपये, एक दर्जन मोबाइल सेट, कंडोम व अन्य सामान बरामद किए गए।
इस दौरान अलग-अलग कमरों से चार युवतियों व पांच युवकों को नशे की हालत में पकड़ा गया। ब्रेथ एनालाइजर से जांच में शराब पीने की पुष्टि हुई है।
पुलिस को देखते ही खिड़की से हथियारों के फेंके जाने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस टीम ने टॉर्च के सहारे गलियों में हथियार ढूंढे, लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी। गिरफ्तार आरोपितों की पहचान अमित कुमार, प्रभात, धीरज, सत्यम, मो. नौशाद, आशुतोष व अन्य के रूप में हुई है।
पुलिस ने होटल के मैनेजर प्रभात कुमार व डांस करने वाली युवती को भी हिरासत में ले लिया है। ये सभी दो लक्जरी कार से होटल में आए थे। कार भी पुलिस ने जब्त कर ली है। नगर डीएसपी आशीष आनंद ने बताया कि सभी से पूछताछ कर आपराधिक रिकॉर्ड खंगाला जा रहा है।
प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि गिरफ्तार अमित हत्या, आर्म्स एक्ट समेत कई मामलों में शामिल रहा है। पुलिस का कहना है कि मिठनपुरा के तीनकोठिया में लगभग तीन साल पूर्व हुए मोतिहारी के ठेकेदार रामप्रवेश हत्याकांड में भी वह शामिल रहा है। बता दें कि रामप्रवेश की हत्या तीनकोठिया इलाके में एके-47 से कर दी गई थी। इन सभी के बारे में कहा जा रहा कि ये लोग बड़े आपराधिक गिरोह से जुड़े हुए हैं। सभी थानों से संपर्क कर सत्यापन किया जा रहा है। सत्यापन के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।



image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS