ब्रेकिंग न्यूज़
नामकुम के पास भयंकर सड़क हादसा, बोलेरो-ट्रक की टक्‍कर में 7 लोगों की मौततीन चरणों में नहीं खुलेगा भाजपा का खाता: अखिलेश यादवआप-कांग्रेस में गंठबंधन को लेकर नहीं बनी बात, सिसोदिया ने कही ये बातफिल्म यारियां की एक्ट्रेस एवलिन शर्मा को याद आए पुराने दिन, शेयर की ये तस्वीरेंराष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने म्यूलर जांच रिपोर्ट को पूर्णतया असत्य और निराधार बतायासुपौल में राहुल ने पीएम पर जमकर साधा निशाना, कहा- चौकीदार को ड्यूटी से हटाने वाली है जनताफारबिसगंज में बोले प्रधानमंत्री मोदी, जनता की तपस्या को विकास कर लौटाऊंगाबेकार गई राणा और रसेल की पारी, बेंगलुरु ने 10 रन से जीता रोमांचक मुकाबला
बिहार
पुलिस ने मोतिहारी के ठेकेदार रामप्रवेश हत्याकांड में शामिल शाितर अमित समेत सात को दबोचा
By Deshwani | Publish Date: 29/12/2017 8:07:36 PM
पुलिस ने मोतिहारी के ठेकेदार रामप्रवेश हत्याकांड में शामिल शाितर अमित समेत सात को दबोचा

- होटल में शराब के नशे में युवती संग झूमते नजर आए थे, एक लाख रुपये, एक दर्जन मोबाइल सेट, कंडोम व अन्य सामान बरामद

मुजफ्फरपुर। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


काजी मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के माड़ीपुर स्थित होटल चंद्रा पैलेस में बुधवार की देर रात शराब के नशे में एक युवती के साथ झूमते शातिर अमित समेत सात लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया। तलाशी में लगभग एक लाख रुपये, एक दर्जन मोबाइल सेट, कंडोम व अन्य सामान बरामद किए गए।
इस दौरान अलग-अलग कमरों से चार युवतियों व पांच युवकों को नशे की हालत में पकड़ा गया। ब्रेथ एनालाइजर से जांच में शराब पीने की पुष्टि हुई है।
पुलिस को देखते ही खिड़की से हथियारों के फेंके जाने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस टीम ने टॉर्च के सहारे गलियों में हथियार ढूंढे, लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी। गिरफ्तार आरोपितों की पहचान अमित कुमार, प्रभात, धीरज, सत्यम, मो. नौशाद, आशुतोष व अन्य के रूप में हुई है।
पुलिस ने होटल के मैनेजर प्रभात कुमार व डांस करने वाली युवती को भी हिरासत में ले लिया है। ये सभी दो लक्जरी कार से होटल में आए थे। कार भी पुलिस ने जब्त कर ली है। नगर डीएसपी आशीष आनंद ने बताया कि सभी से पूछताछ कर आपराधिक रिकॉर्ड खंगाला जा रहा है।
प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि गिरफ्तार अमित हत्या, आर्म्स एक्ट समेत कई मामलों में शामिल रहा है। पुलिस का कहना है कि मिठनपुरा के तीनकोठिया में लगभग तीन साल पूर्व हुए मोतिहारी के ठेकेदार रामप्रवेश हत्याकांड में भी वह शामिल रहा है। बता दें कि रामप्रवेश की हत्या तीनकोठिया इलाके में एके-47 से कर दी गई थी। इन सभी के बारे में कहा जा रहा कि ये लोग बड़े आपराधिक गिरोह से जुड़े हुए हैं। सभी थानों से संपर्क कर सत्यापन किया जा रहा है। सत्यापन के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।



image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS