ब्रेकिंग न्यूज़
ओम बिड़ला निर्विरोध चुने गए लोकसभा अध्यक्ष, प्रधानमंत्री मोदी ने दी बधाईट्रक पर लदी भारी मात्रा में अवैध विदेशी शराब बरामद, जांच में जुटी पुलिससड़क हादसा: पिकअप और डीसीएम की भीषण टक्कर में दस लोगों की मौत, कई घायलपौष्टिक और गुणकारी होता है केला, आप भी जानें इसके फायदेयोग दिवस: प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम, 21 जून को पीएम मोदी रांची में करेंगे योगप्रधानमंत्री मोदी की अध्यक्षता में आज होगी सर्वदलीय बैठक, ममता के बाद केजरीवाल, मायावती, नायडू ने किया किनाराप्रधानमंत्री मोदी और ममता ने राहुल गांधी को जन्मदिन पर दी हार्दिक शुभकामनाएं, कांग्रेस ने शेयर किया खास वीडियो
बिहार
अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस ​​बिहार की बेटी ने चलाया ट्रेन
By Deshwani | Publish Date: 8/3/2017 1:51:59 PM
अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस ​​बिहार की बेटी ने चलाया ट्रेन

 पटना। बिहार के नवादा की रहने वाली टिन्नी कुमारी ने बुधवार को अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर अपने करियर की शुरूआत असिस्टेंट महिला लोको पायलट के रूप में की। पटना से मुगलसराय को जाने वाली ईएमयू पर जब टिन्नी सवार हुई तो उन्हें देखने और उनके साथ सेल्फी लेने वाले की होड़ मच गई।

 टिनी से पहले भी देश में कई महिला ट्रेन ड्राइवर है, लेकिन महिला दिवस पर शायद पहली महिला टिनी है जो अपने करियर की शुरुआत की। महिला लोको पायलट टिनी ने बताया कि बच्चपन में महिलाओं के ट्रेन चलाने को देख कर मन में लोको पायलट बनने की इच्छा जागी और यह सपना आज सकार हुआ। पटना से बक्सर तक टिनी जिस स्टेशन पर उतरी वहां लोग उन्हें देखने के लिए पायलट केबिन तक आए और उसके साथ फोटे लिए।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS