ब्रेकिंग न्यूज़
नामकुम के पास भयंकर सड़क हादसा, बोलेरो-ट्रक की टक्‍कर में 7 लोगों की मौततीन चरणों में नहीं खुलेगा भाजपा का खाता: अखिलेश यादवआप-कांग्रेस में गंठबंधन को लेकर नहीं बनी बात, सिसोदिया ने कही ये बातफिल्म यारियां की एक्ट्रेस एवलिन शर्मा को याद आए पुराने दिन, शेयर की ये तस्वीरेंराष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने म्यूलर जांच रिपोर्ट को पूर्णतया असत्य और निराधार बतायासुपौल में राहुल ने पीएम पर जमकर साधा निशाना, कहा- चौकीदार को ड्यूटी से हटाने वाली है जनताफारबिसगंज में बोले प्रधानमंत्री मोदी, जनता की तपस्या को विकास कर लौटाऊंगाबेकार गई राणा और रसेल की पारी, बेंगलुरु ने 10 रन से जीता रोमांचक मुकाबला
बिहार
शिविर में 47 लाभुकों को बांटे 55 लाख के ऋण
By Deshwani | Publish Date: 4/2/2017 6:40:51 PM
शिविर में 47 लाभुकों को बांटे 55 लाख के ऋण

 मुजफ्फरपुर/साहेबगंज । जिले के साहेबगंज प्रखण्ड स्थित केनरा बैंक रजवाड़ा शाखा परिसर में शनिवार को ऋण वितरण शिविर का आयोजन किया गया। शिविर में बैंक के डीएम ए.के.कर्ण ने 47 लाभुकों के बीच एक करोड़ 55 लाख रूपये का विभिन्न मद में ऋण वितरण किया गया। शाखा प्रबंधक राजीव कुमार ने बताया कि आवास लोन मद में दो लाभुक के बीच 30 लाख,वाहन लोन मद में 3 लाभुकों के बीच 18 लाख के सी लोन मद में, 21 लाभुकों के बीच 15 लाख,व्यापार लोन मद में 6 व्यवसायी केबीच 80 लाख और जी.एल जी के 15 समूह के बीच 12.50 लाख रूपये का ऋण वितरित किया गया। 

 
इस मौके पर बैंक के डीएम कर्ण ने किसानों को संबोधित करते हुए कहा कि ग्रामीण शाखा,गांव के किसानों को प्राथमिकता के आधार पर ऋण देती है। किसानों का भी फर्ज है कि वे समय से ऋण वापस करे,ताकि बैंक दूसरे अन्य जरूरतमंद व्यक्ति को ऋण मुहैया करा सके। शिविर में सरैया शाखा के प्रबन्धक उमाशंकर कुमार ,रामप्रवेश सिंह,शिवशंकर कुमार,पवन कुमार ,डा एस पांडेय,बैधनाथ राय,भोला सिंह,विनय कुमार,विकेश कुमार सिंह,लालबाबू साहू सहित अन्य उपस्थित थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS