ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
शिविर में 47 लाभुकों को बांटे 55 लाख के ऋण
By Deshwani | Publish Date: 4/2/2017 6:40:51 PM
शिविर में 47 लाभुकों को बांटे 55 लाख के ऋण

 मुजफ्फरपुर/साहेबगंज । जिले के साहेबगंज प्रखण्ड स्थित केनरा बैंक रजवाड़ा शाखा परिसर में शनिवार को ऋण वितरण शिविर का आयोजन किया गया। शिविर में बैंक के डीएम ए.के.कर्ण ने 47 लाभुकों के बीच एक करोड़ 55 लाख रूपये का विभिन्न मद में ऋण वितरण किया गया। शाखा प्रबंधक राजीव कुमार ने बताया कि आवास लोन मद में दो लाभुक के बीच 30 लाख,वाहन लोन मद में 3 लाभुकों के बीच 18 लाख के सी लोन मद में, 21 लाभुकों के बीच 15 लाख,व्यापार लोन मद में 6 व्यवसायी केबीच 80 लाख और जी.एल जी के 15 समूह के बीच 12.50 लाख रूपये का ऋण वितरित किया गया। 

 
इस मौके पर बैंक के डीएम कर्ण ने किसानों को संबोधित करते हुए कहा कि ग्रामीण शाखा,गांव के किसानों को प्राथमिकता के आधार पर ऋण देती है। किसानों का भी फर्ज है कि वे समय से ऋण वापस करे,ताकि बैंक दूसरे अन्य जरूरतमंद व्यक्ति को ऋण मुहैया करा सके। शिविर में सरैया शाखा के प्रबन्धक उमाशंकर कुमार ,रामप्रवेश सिंह,शिवशंकर कुमार,पवन कुमार ,डा एस पांडेय,बैधनाथ राय,भोला सिंह,विनय कुमार,विकेश कुमार सिंह,लालबाबू साहू सहित अन्य उपस्थित थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS