ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
बिहार
बिहार में पंचायत उप चुनाव 28 को
By Deshwani | Publish Date: 3/2/2017 6:28:03 PM
बिहार में पंचायत उप चुनाव 28 को

मुजफ्फरपुर/साहेबगंज। राज्य में आगामी पंचायत उप चुनाव के तहत साहेबगंज प्रखण्ड में 28 फरवरी को दो पंचायतों के एक-एक वार्डो में पंच पद के लिए मतदान किया जाएगा। प्रखण्ड में पंच पद के लिए 7 पंचायतों में 13 पद रिक्त हैं। इनमें से दस पदों पर एक-एक प्रत्याशी होने के कारण उन्हें निर्विरोध निर्वाचित किया गया जबकि दो सीटों पर चुनाव कराए जाएंगे। स्क्रूटनी और नाम वापसी के बाद प्रखण्ड के हुस्सेपुर पंचायत के वार्ड 7 पर दो अभ्यर्थी राधिका देवी और लालमुनि देवी रह गए जबकि कल्याण पंचायत में वार्ड 3 पर तीन अभ्यर्थी मोख्तार सहनी,संजय सहनी और साहिन्द्र सहनी मैदान में रह गए जिनके बीच मुकाबला अब तय है। वहीं, रामपुर असली पंचायत वार्ड 10 पर पंच पद के लिए एकमात्र नामांकन इंदु देवी द्वारा किया किया गया था ,लेकिन जाति प्रमाण पत्र नहीं देने के कारण इनका नामांकन रद हो गया।
 
 इस प्रकार यह सीट उम्मीदवार पुनः रिक्त ही रह गया। उधर, पहाड़पुर मनोरथ पंचायत के वार्ड 7 से सुनील कुमार ,बी पट्टी पंचायत के वार्ड 12 से सुमित्रा देवी ,वार्ड 9 से किरण देवी ,वार्ड 8 से गुलनाज खातून ,हुस्सेपुर पंचायत के वार्ड 8 से इंदु देवी ,अहियापुर पंचायत के वार्ड 6 से हदीश मिया ,पकड़ी बसारत पंचायत के वार्ड एक से अनीता देवी ,वार्ड 11 से सुखदेव महतो,वार्ड 13 से सुशीला देवी,वार्ड 14 से हरिहर भगत, मैदान में एक-एक अभ्यर्थी होने के कारण निर्विरोध निर्वाचित घोषित किए गए जिन्हें चुनाव सम्पन्न होने पर प्रमाण पत्र दिया जायेगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS