ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
एसएसबी जवान ने खुद को मारी गोली, मौत
By Deshwani | Publish Date: 2/2/2017 4:20:35 PM
एसएसबी जवान ने खुद को मारी गोली, मौत

मुजफ्फरपुर। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।
मुजफ्फरपुर में गुरुवार को एक एसएसबी जवान ने खुद को गोली मार ली। गंभीर अवस्था में उसे एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई. घटना मुजफ्फरपुर के अहियापुर थाने के झपहा एसएसबी की 27 वीं बटालियन की है। मृतक जवान चैतन्य तामरा, आंध्रप्रदेश के श्रीकाकुलम जिले का रहने वाला था। एसएसबी के डीआईजी संजय कुमार ने बताया कि वह पिछले कुछ दिनों से तनाव में था और इसी कारण उसे मुख्य ड्यूटी से हटाकर  कैंप में रखा गया था। दिसंबर में ही वो घर से घुट्टी से लौटा था।
डीआईजी ने बताया कि डिप्रेशन में होने के कारण उसके पास राइफल नहीं थी, लिहाजा उसने अपने साथी  की राइफल से खुद को गोली मार ली। घटना सुबह नौ बजे की है। गुरुवार सुबह उसने इंसास राइफल से अपने सिर में गोली मार ली. गोली की आवाज सुनकर साथी जवान मौके पर पहुंचे और गंभीर रूप से घायल को मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS