ब्रेकिंग न्यूज़
'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दीउपराष्ट्रपति ने कहा- भारत सुषुप्‍त अवस्‍था से जागृत अवस्‍था में प्रवेश कर चुका हैमोतीहारी: गांधी कुष्ठ कॉलोनी में मरीजों के बीच खाद्य सामग्री व सफाई सामग्री के साथ-साथ कंबल का भी वितरण किया गयामहागठबंधन छोड़ नीतीश शामिल हुए एनडीए में, बिहार में बनी एनडीए की सरकारमोतीहारी: राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर महात्मा गांधी ऑडिटोरियम में नव मतदाता सम्मेलन का आयोजनउपराष्ट्रपति ने श्री हरिशंकर भाभड़ा के निधन पर शोक व्यक्त किया
बिहार
बूढ़ी गंडक का तटबंध टूटने से कोठिया पंचायत के सभी गांव बाढ़ में घिरे
By Deshwani | Publish Date: 23/8/2017 6:19:12 PM
बूढ़ी गंडक का तटबंध टूटने से कोठिया पंचायत के सभी गांव बाढ़ में घिरे

मुजफ्फरपुर, (हि.स)। मुजफ्फरपुर शहर से सटे मुशहरी के रजवारा में बूढ़ी गंडक नदी का तटबंध टूटने से आसपास के कई गांवों में पानी भर गया है। सबसे भयावह स्थिति बगल के पंचायत कोठिया का है। 

इस पंचायत के सभी गांवों को बाढ नें चपेट में ले लिया है। पंचायत की सड़कों पर तीन फीट पानी है और क्षेत्र के करीब 90 फीसदी घरों में पानी घुस गया है। 
 
बाढ़ से करीब सात हजार की आबादी परेशान है। अधिकांश लोग गांवों से निकल कर शहर में शरण लेने चले गए हैं। पंचायत में सभी प्रकार की खरीफ फसल पानी में डूब गई है। पानी की तेज धार से जगह जगह सड़कें भी टूट गयी हैं। यह पानी लगातार मुजफ्फरपुर शहर की ओर तेजी से भाग रहा है। इस बीच लोगों की शिकायत है कि अभी तक आपदा राहत बचाव की चर्चा भी नहीं है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS