ब्रेकिंग न्यूज़
नामकुम के पास भयंकर सड़क हादसा, बोलेरो-ट्रक की टक्‍कर में 7 लोगों की मौततीन चरणों में नहीं खुलेगा भाजपा का खाता: अखिलेश यादवआप-कांग्रेस में गंठबंधन को लेकर नहीं बनी बात, सिसोदिया ने कही ये बातफिल्म यारियां की एक्ट्रेस एवलिन शर्मा को याद आए पुराने दिन, शेयर की ये तस्वीरेंराष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने म्यूलर जांच रिपोर्ट को पूर्णतया असत्य और निराधार बतायासुपौल में राहुल ने पीएम पर जमकर साधा निशाना, कहा- चौकीदार को ड्यूटी से हटाने वाली है जनताफारबिसगंज में बोले प्रधानमंत्री मोदी, जनता की तपस्या को विकास कर लौटाऊंगाबेकार गई राणा और रसेल की पारी, बेंगलुरु ने 10 रन से जीता रोमांचक मुकाबला
मुजफ्फरपुर
शहाबुद्दीन समेत सात लोगों पर हत्या, साजिश व हथियार का उपयोग करने की चार्जशीट दाखिल
By Deshwani | Publish Date: 22/8/2017 8:22:47 PM
शहाबुद्दीन समेत सात लोगों पर हत्या, साजिश व हथियार का उपयोग करने की चार्जशीट दाखिल

मुजफ्फरपुर,  (हि.स)। मुजफ्फरपुर की विशेष सीबीआई के न्यायालय में सिवान के पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड में केन्द्रीय जाँच ब्यूरो ने सिवान के पूर्व राजद सांसद शहाबुद्दीन समेत सात लोगों पर हत्या, साजिश और हथियार का उपयोग करने को लेकर चार्जशीट दायर की है। केन्द्रीय जाँच ब्यूरो ने सभी पर भादवि की धारा 302 120 बी एवं 27 आर्म्स एक्ट के तहत चार्ज शीट दाखिल की हैं। मामले में संज्ञान के बाद अदालत में पूर्व सांसद समेत सभी आरोपियों पर हत्या समेत तीन धाराओं में ट्रायल चलेगा। इस मामले में 25 अगस्त को सीबीआई कोर्ट में सुनवाई होनी है। 

गौरतलब है कि मो. शहाबुद्दीन दिल्ली स्थित तिहाड जेल में बंद है। चार्जशीट के बाद पूर्व सांसद की मुश्किलें बढ़ गई है।पत्रकार हत्याकांड में शहाबुद्दीन के अलावा पूर्व सांसद रोहित कुमार सोनी, विजय गुप्ता, राजेश कुमार, रिषु जायसवाल, लड्डन मियां और सोनू गुप्ता को भी अभियुक्त बनाया गया है। इससे पहले इस मामले में एक अन्य अभियुक्त सोनी कुमार उर्फ सोनू पर चार्जशीट दायर किया गया था। इस तरह कुल आठ लोगों पर पत्रकार राजदेव रंजन की हत्या में चार्जशीट दायर किये जा चुके हैं। मालूम हो कि 13 मई 2016 को हिन्दुस्तान के पत्रकार राजदेव रंजन की हत्या सीवान में तब कर दी गई थी जब वह कार्यालय से घर लौट रहे थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS