ब्रेकिंग न्यूज़
उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने इंदिरा आईवीएफ, पटना के चिकत्सक डॉ.दयानिधि को किया सम्मानितप्रधानमंत्री ने संसद के दोनों सदनों को राष्ट्रपति जी के संबोधन पर प्रकाश डालापर्यटन मंत्री जी किशन रेड्डी ने विजिट इंडिया ईयर-2023 की शुरूआत की26 जनवरी को लेकर रक्सौल में चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा एजेंसी मुस्तैदमोतिहारी पुलिस ने 26 स्मार्टफोन के साथ मोबाइल चारी के इंटरनैशनल गिरोह के तीन नेपाली सहित 6 गुर्गों को दबोचामोतिहारी के तीन थाना क्षेत्रों में लूट के चार आरोपितों को चोरी की दो बाइक्स के साथ गिरफ्तार किया गयामोतिहारी के वार्ड 35 के नवनिर्वाचित पार्षद अविनाश झा की सड़क दुर्घटना में मौत की सूचना उप मेयर डॉ लालबाबू ने दीमोतिहारी में बाजार समिति के पास अभिभावक के साथ तीन छात्र सड़क दुर्घटना के शिकार, एक बच्ची की मौत, एक बाइक पर सवार थे चार
मुजफ्फरपुर
शहाबुद्दीन समेत सात लोगों पर हत्या, साजिश व हथियार का उपयोग करने की चार्जशीट दाखिल
By Deshwani | Publish Date: 22/8/2017 8:22:47 PM
शहाबुद्दीन समेत सात लोगों पर हत्या, साजिश व हथियार का उपयोग करने की चार्जशीट दाखिल

मुजफ्फरपुर,  (हि.स)। मुजफ्फरपुर की विशेष सीबीआई के न्यायालय में सिवान के पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड में केन्द्रीय जाँच ब्यूरो ने सिवान के पूर्व राजद सांसद शहाबुद्दीन समेत सात लोगों पर हत्या, साजिश और हथियार का उपयोग करने को लेकर चार्जशीट दायर की है। केन्द्रीय जाँच ब्यूरो ने सभी पर भादवि की धारा 302 120 बी एवं 27 आर्म्स एक्ट के तहत चार्ज शीट दाखिल की हैं। मामले में संज्ञान के बाद अदालत में पूर्व सांसद समेत सभी आरोपियों पर हत्या समेत तीन धाराओं में ट्रायल चलेगा। इस मामले में 25 अगस्त को सीबीआई कोर्ट में सुनवाई होनी है। 

गौरतलब है कि मो. शहाबुद्दीन दिल्ली स्थित तिहाड जेल में बंद है। चार्जशीट के बाद पूर्व सांसद की मुश्किलें बढ़ गई है।पत्रकार हत्याकांड में शहाबुद्दीन के अलावा पूर्व सांसद रोहित कुमार सोनी, विजय गुप्ता, राजेश कुमार, रिषु जायसवाल, लड्डन मियां और सोनू गुप्ता को भी अभियुक्त बनाया गया है। इससे पहले इस मामले में एक अन्य अभियुक्त सोनी कुमार उर्फ सोनू पर चार्जशीट दायर किया गया था। इस तरह कुल आठ लोगों पर पत्रकार राजदेव रंजन की हत्या में चार्जशीट दायर किये जा चुके हैं। मालूम हो कि 13 मई 2016 को हिन्दुस्तान के पत्रकार राजदेव रंजन की हत्या सीवान में तब कर दी गई थी जब वह कार्यालय से घर लौट रहे थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS