ब्रेकिंग न्यूज़
नामकुम के पास भयंकर सड़क हादसा, बोलेरो-ट्रक की टक्‍कर में 7 लोगों की मौततीन चरणों में नहीं खुलेगा भाजपा का खाता: अखिलेश यादवआप-कांग्रेस में गंठबंधन को लेकर नहीं बनी बात, सिसोदिया ने कही ये बातफिल्म यारियां की एक्ट्रेस एवलिन शर्मा को याद आए पुराने दिन, शेयर की ये तस्वीरेंराष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने म्यूलर जांच रिपोर्ट को पूर्णतया असत्य और निराधार बतायासुपौल में राहुल ने पीएम पर जमकर साधा निशाना, कहा- चौकीदार को ड्यूटी से हटाने वाली है जनताफारबिसगंज में बोले प्रधानमंत्री मोदी, जनता की तपस्या को विकास कर लौटाऊंगाबेकार गई राणा और रसेल की पारी, बेंगलुरु ने 10 रन से जीता रोमांचक मुकाबला
मुजफ्फरपुर
साहेबगंज में लापता पांच बच्चों की मौत डूबने से हुई: जिलाधिकारी
By Deshwani | Publish Date: 10/8/2017 11:51:02 AM
साहेबगंज में लापता पांच बच्चों की मौत डूबने से हुई: जिलाधिकारी

मुजफ्फरपुर, (हि.स) मुजफ्फरपुर के जिलाधिकारी धर्मेन्द्र सिंह नें कहा है कि साहेबगंज में लापता पांच बच्चों की मौत डूबने से हुई है। आपदा प्रबंधन के तहत पांचो बच्चों के परिजनों को चार-चार लाख रुपये की सहायता राशि दी जा रही है। 

जिलाधिकारी ने कहा है कि बच्चों के शवों का पोस्टमार्टम तीन डॉक्टरों के बोर्ड ने किया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट और स्थल जांच में डूबने से मौत की पूष्टि हुई है। बच्चों के शवों पर आए खरोच के सवाल पर जिलाधिकारी नें कहा कि दो शवों को खींच कर निकाला गया था। खींचने दौरान शवों में जख्म के निशान बन गये। उन्होनें कहा कि काफी समय तक बच्चों का शव पानी में डूबा रहा, जिससे शव फूल कर खराब होने लगा था। उन्होनें बच्चों की मौत में किसी प्रकार के केमिकल या तेजाब के इस्तेमाल से साफ-साफ इनकार किया है। जिलाधिकारी नें बताया कि सभी बच्चों के कपड़े तालाब के किनारे उंचे स्थान पर रखे गये थे। साथ हीं शव मिलने के पास लोगों की बस्ती भी है। इन तमाम हालातों का हवाला देते हुए जिलाधिकारी नें डूबने से बच्चों की मौत का दावा किया है। हालांकि इलाके में बच्चों की हत्या की बात बताकर काफी तनाव व्याप्त है। जिलाधिकारी नें बताया कि पदाधिकारियों का दल मौके पर कैम्प कर रहा है।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS