ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
मुजफ्फरपुर
साहेबगंज में लापता पांच बच्चों की मौत डूबने से हुई: जिलाधिकारी
By Deshwani | Publish Date: 10/8/2017 11:51:02 AM
साहेबगंज में लापता पांच बच्चों की मौत डूबने से हुई: जिलाधिकारी

मुजफ्फरपुर, (हि.स) मुजफ्फरपुर के जिलाधिकारी धर्मेन्द्र सिंह नें कहा है कि साहेबगंज में लापता पांच बच्चों की मौत डूबने से हुई है। आपदा प्रबंधन के तहत पांचो बच्चों के परिजनों को चार-चार लाख रुपये की सहायता राशि दी जा रही है। 

जिलाधिकारी ने कहा है कि बच्चों के शवों का पोस्टमार्टम तीन डॉक्टरों के बोर्ड ने किया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट और स्थल जांच में डूबने से मौत की पूष्टि हुई है। बच्चों के शवों पर आए खरोच के सवाल पर जिलाधिकारी नें कहा कि दो शवों को खींच कर निकाला गया था। खींचने दौरान शवों में जख्म के निशान बन गये। उन्होनें कहा कि काफी समय तक बच्चों का शव पानी में डूबा रहा, जिससे शव फूल कर खराब होने लगा था। उन्होनें बच्चों की मौत में किसी प्रकार के केमिकल या तेजाब के इस्तेमाल से साफ-साफ इनकार किया है। जिलाधिकारी नें बताया कि सभी बच्चों के कपड़े तालाब के किनारे उंचे स्थान पर रखे गये थे। साथ हीं शव मिलने के पास लोगों की बस्ती भी है। इन तमाम हालातों का हवाला देते हुए जिलाधिकारी नें डूबने से बच्चों की मौत का दावा किया है। हालांकि इलाके में बच्चों की हत्या की बात बताकर काफी तनाव व्याप्त है। जिलाधिकारी नें बताया कि पदाधिकारियों का दल मौके पर कैम्प कर रहा है।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS