ब्रेकिंग न्यूज़
डाकघरों के माध्यम से दस दिन की अवधि में एक करोड़ से अधिक राष्ट्रीय ध्वज खरीदे गयेमोतिहारी कस्टम के दो हवलदारों को केन्द्रीय जांच ब्यूरो ने पकड़ा, 20 हजार रुपये घूस लेने का आरोपप्रधानमंत्री ने राष्ट्रमंडल खेल 2022 के भारतीय दल का अभिवादन कियाएनएमडीसी और फिक्की भारतीय खनिज एवं धातु उद्योग पर सम्मेलन का आयोजन करेंगेबिहार: आज बादल गरजने के साथ ठनका गिरने की आशंका, तीन जिलों में भारी बारिश का अलर्टमोतिहारी, हरसिद्धि के जागापाकड़ में महावीरी झंडा के दौरान आर्केस्ट्रा में फायरिंग, दो घायल, प्राथमिकी दर्जबिहार विधानसभा के अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा को हटाने के लिए सत्तारूढ महागठबंधन के सदस्यों ने नोटिस सौंपाप्रधानमंत्री ने आशूरा के दिन हज़रत इमाम हुसैन की शहादत को याद किया
मुजफ्फरपुर
साहेबगंज में लापता पांच बच्चों की मौत डूबने से हुई: जिलाधिकारी
By Deshwani | Publish Date: 10/8/2017 11:51:02 AM
साहेबगंज में लापता पांच बच्चों की मौत डूबने से हुई: जिलाधिकारी

मुजफ्फरपुर, (हि.स) मुजफ्फरपुर के जिलाधिकारी धर्मेन्द्र सिंह नें कहा है कि साहेबगंज में लापता पांच बच्चों की मौत डूबने से हुई है। आपदा प्रबंधन के तहत पांचो बच्चों के परिजनों को चार-चार लाख रुपये की सहायता राशि दी जा रही है। 

जिलाधिकारी ने कहा है कि बच्चों के शवों का पोस्टमार्टम तीन डॉक्टरों के बोर्ड ने किया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट और स्थल जांच में डूबने से मौत की पूष्टि हुई है। बच्चों के शवों पर आए खरोच के सवाल पर जिलाधिकारी नें कहा कि दो शवों को खींच कर निकाला गया था। खींचने दौरान शवों में जख्म के निशान बन गये। उन्होनें कहा कि काफी समय तक बच्चों का शव पानी में डूबा रहा, जिससे शव फूल कर खराब होने लगा था। उन्होनें बच्चों की मौत में किसी प्रकार के केमिकल या तेजाब के इस्तेमाल से साफ-साफ इनकार किया है। जिलाधिकारी नें बताया कि सभी बच्चों के कपड़े तालाब के किनारे उंचे स्थान पर रखे गये थे। साथ हीं शव मिलने के पास लोगों की बस्ती भी है। इन तमाम हालातों का हवाला देते हुए जिलाधिकारी नें डूबने से बच्चों की मौत का दावा किया है। हालांकि इलाके में बच्चों की हत्या की बात बताकर काफी तनाव व्याप्त है। जिलाधिकारी नें बताया कि पदाधिकारियों का दल मौके पर कैम्प कर रहा है।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS