ब्रेकिंग न्यूज़
चमकी बुखार का कहर: अबतक 69 बच्चों की मौत, एक दर्ज़न से अधिक की स्थिति नाज़ुककोपा अमेरिका के पहले मैच में ब्राजील ने बोलिविया को 3-0 से हराया, कुटिन्हो ने दो गोल किएमौनी रॉय 'बोले चूड़ियां' के बाद 'दबंग 3' से भी आउट हुईं, हैरान कर देगी वजहनक्सलियों से लोहा लेते हुए झारखंड में शहीद हुआ भोजपुर का जवान गोवर्धन, परिवार में मचा कोहरामनरेश गोयल की मुश्किलें और बढ़ी, इनकम टैक्स विभाग ने टैक्स चोरी मामले में भेजा समनसपा ने उप्र की बिगड़ रही कानून-व्यवस्था को लेकर राज्यपाल को सौंपा ज्ञापनदो गुटों में हिंसक झड़प, बमबारी और फायरिंग में तीन टीएमसी कार्यकर्ताओं की मौतनीति आयोग की बैठक में भाग लेंगे नीतीश, उठा सकते हैं बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग
मुजफ्फरपुर
साहेबगंज में लापता पांच बच्चों की मौत डूबने से हुई: जिलाधिकारी
By Deshwani | Publish Date: 10/8/2017 11:51:02 AM
साहेबगंज में लापता पांच बच्चों की मौत डूबने से हुई: जिलाधिकारी

मुजफ्फरपुर, (हि.स) मुजफ्फरपुर के जिलाधिकारी धर्मेन्द्र सिंह नें कहा है कि साहेबगंज में लापता पांच बच्चों की मौत डूबने से हुई है। आपदा प्रबंधन के तहत पांचो बच्चों के परिजनों को चार-चार लाख रुपये की सहायता राशि दी जा रही है। 

जिलाधिकारी ने कहा है कि बच्चों के शवों का पोस्टमार्टम तीन डॉक्टरों के बोर्ड ने किया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट और स्थल जांच में डूबने से मौत की पूष्टि हुई है। बच्चों के शवों पर आए खरोच के सवाल पर जिलाधिकारी नें कहा कि दो शवों को खींच कर निकाला गया था। खींचने दौरान शवों में जख्म के निशान बन गये। उन्होनें कहा कि काफी समय तक बच्चों का शव पानी में डूबा रहा, जिससे शव फूल कर खराब होने लगा था। उन्होनें बच्चों की मौत में किसी प्रकार के केमिकल या तेजाब के इस्तेमाल से साफ-साफ इनकार किया है। जिलाधिकारी नें बताया कि सभी बच्चों के कपड़े तालाब के किनारे उंचे स्थान पर रखे गये थे। साथ हीं शव मिलने के पास लोगों की बस्ती भी है। इन तमाम हालातों का हवाला देते हुए जिलाधिकारी नें डूबने से बच्चों की मौत का दावा किया है। हालांकि इलाके में बच्चों की हत्या की बात बताकर काफी तनाव व्याप्त है। जिलाधिकारी नें बताया कि पदाधिकारियों का दल मौके पर कैम्प कर रहा है।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS