ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मुजफ्फरपुर
बीजेपी से हाथ मिलाने के फैसले से जदयू में बिखराव शुरु
By Deshwani | Publish Date: 10/8/2017 10:44:40 AM
बीजेपी से हाथ मिलाने के फैसले से जदयू में बिखराव शुरु

मुजफ्फरपुर, (हि.स) । महागठबंधन तोड़कर बीजेपी से हाथ मिलाने के फैसले से जदयु में बिखराव शुरु हो गया है। जदयू राज्य परिषद के सदस्य इसराइल मंसूरी ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। मंसूरी ने मीडिया के माध्यम से पार्टी छोड़ने की घोषणा की है। मंसूरी राज्य परिषद सदस्य के पहले पार्टी के प्रदेश महासचिव भी रह चुके हैं। वे जदयू की ओर से महागठबंधन तोड़ने की घटना से नाराज चल रहे थे।
मंसूरी ने कहा कि महागठबंधन के तहत उन्होनें बीजेपी के विरोध में वोट मांगा था। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार को उन्होंने अपने इस्तीपके लिए जिम्मेदार बताया है। मंसूरी नें राजद में जाने के संकेत दिए हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS