ब्रेकिंग न्यूज़
कार और ट्रक की भीषण टक्कर में मुजफ्फरपुर के चार लोगों की मौत, एक अन्य घायलअमेरिकी विदेश मंत्री माइक पॉम्पियो ने की प्रधानमंत्री मोदी और विदेश मंत्री से की मुलाकातखुला विश्व प्रसिद्ध शक्तिपीठ कामाख्या मंदिर का कपाट, श्रद्धालुओं ने किए मां के दर्शनअगस्ता वेस्टलैंड केस: राजीव सक्सेना को सुप्रीम कोर्ट से झटका, विदेश जाने पर लगा रोकऔषधीय गुणों से युक्त कालमेघ का करें खेती, आय के साथ रोगों के लिए नहीं जाना पड़ेगा अस्पतालबाॅलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने शेयर की ऐसी फोटो, इंटरनेट पर मचा धमालहाईटेंशन की चपेट में आयी बस, चार यात्रियों की मौत, 27 झुलसे, परिजनों ने की सरकार से मुआवजा की मांगगृहमंत्री शाह आज से दो दिवसीय कश्मीर दौरे पर, अमरनाथ यात्रा की सुरक्षा व्यवस्था का लेंगे जायजा
मुजफ्फरपुर
सेवानिवृत चौकीदार से अपराधियों नें दिन दहाड़े दो लाख रुपये छीनें
By Deshwani | Publish Date: 10/8/2017 10:42:38 AM
सेवानिवृत चौकीदार से अपराधियों नें दिन दहाड़े दो लाख रुपये छीनें

मुजफ्फरपुर, (हि.स)। मुजफ्फरपुर में एक सेवानिवृत चौकीदार से अपराधियों नें दिन दहाड़े दो लाख रुपये छीन लिए। घटना नगर थाना क्षेत्र के व्यस्त सरैयागंज टावर चौक की है। चौकीदार शंकर प्रसाद वर्मा नें हिम्मत करके एक अपराधी को दबोच लिया, जबकि दो अन्य रुपये लेकर फरार हो गये। घटना के बाद पीड़ित शंकर वर्मा फूट फूट कर रोने लगे । 
वर्मा नें बताया कि दिन में वे स्टेट बैंक की रेड क्रॉस शाखा से दो लाख दो हजार रुपये निकाले थे. बैंक से हीं उचक्के उनके पीछे लग गये। तीनों वर्मा जी के साथ ऑटो में बैठ गए। ऑटो में हीं अपराधियों नें वर्मा जी का रुपये वाला झोला ब्लेड से काट दिया। जैसे हीं उन्हें यह एहसास हुआ कि उन्होनें विरोध शुरु किया लेकिन दो युवक पैसा छीन कर भाग चले। घटना के बाद मौके पर पहुंची नगर थाना पुलिस नें पकड़े अपराधी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS