ब्रेकिंग न्यूज़
डाकघरों के माध्यम से दस दिन की अवधि में एक करोड़ से अधिक राष्ट्रीय ध्वज खरीदे गयेमोतिहारी कस्टम के दो हवलदारों को केन्द्रीय जांच ब्यूरो ने पकड़ा, 20 हजार रुपये घूस लेने का आरोपप्रधानमंत्री ने राष्ट्रमंडल खेल 2022 के भारतीय दल का अभिवादन कियाएनएमडीसी और फिक्की भारतीय खनिज एवं धातु उद्योग पर सम्मेलन का आयोजन करेंगेबिहार: आज बादल गरजने के साथ ठनका गिरने की आशंका, तीन जिलों में भारी बारिश का अलर्टमोतिहारी, हरसिद्धि के जागापाकड़ में महावीरी झंडा के दौरान आर्केस्ट्रा में फायरिंग, दो घायल, प्राथमिकी दर्जबिहार विधानसभा के अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा को हटाने के लिए सत्तारूढ महागठबंधन के सदस्यों ने नोटिस सौंपाप्रधानमंत्री ने आशूरा के दिन हज़रत इमाम हुसैन की शहादत को याद किया
मुजफ्फरपुर
दुष्कर्म के प्रयास के मामले में दोषी को चार साल कारावास
By Deshwani | Publish Date: 9/8/2017 11:17:21 AM
दुष्कर्म के प्रयास के मामले में दोषी को चार साल कारावास

मुजफ्फरपुर, (हि.स)। मुजफ्फरपुर जिला व सत्र न्यायाधीश एच.एन तिवारी ने दुष्कर्म के प्रयास के एक मामले में सुनवाई करते हुए दोषी रवींद्र सिंह को चार साल कारावास की सजा सुनाई। साथ ही तीन हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया है। सजा प्राप्त रवींद्र कटरा थाना क्षेत्र का निवासी है। मामले को लेकर पीड़िता के पति ने 16 मई 2015 को रवींद्र के खिलाफ कटरा थाने में मामला दर्ज कराया था। 
पीड़िता के पति ने बताया कि उसकी पत्नी व भाभी शौच के लिए गई थी। रास्ते में रवींद्र ने मेरी पत्नी के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। दोनों के चिल्लाने पर वह ग्रामीणों के साथ घटना स्थल पर पहुंचा। इस दौरान आरोपित ने चाकू से उसके सीने पर वार कर दिया और फरार हो गया। पुलिस ने जांच के पश्चात 25 जून 2015 को आरोपित रवींद्र के खिलाफ दुष्कर्म व हत्या के प्रयास की धाराओं में आरोप पत्र दाखिल किया। उस समय से वह जेल में बंद था। न्यायालय ने उसको दुष्कर्म के प्रयास व मारपीट के मामले में दोषी ठहराते हुए सजा सुनाई। 
लोक अभियोजक केदारनाथ सिंह ने बताया कि पुलिस की ओर से हत्या के प्रयास के मामले में आरोप पत्र दाखिल किया गया था, लेकिन, जख्म प्रतिवेदन में हत्या के प्रयास की नहीं, मारपीट की बात थी। इसलिए उसे हत्या के प्रयास की धारा के तहत सजा नहीं हो सकी। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS