ब्रेकिंग न्यूज़
उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने इंदिरा आईवीएफ, पटना के चिकत्सक डॉ.दयानिधि को किया सम्मानितप्रधानमंत्री ने संसद के दोनों सदनों को राष्ट्रपति जी के संबोधन पर प्रकाश डालापर्यटन मंत्री जी किशन रेड्डी ने विजिट इंडिया ईयर-2023 की शुरूआत की26 जनवरी को लेकर रक्सौल में चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा एजेंसी मुस्तैदमोतिहारी पुलिस ने 26 स्मार्टफोन के साथ मोबाइल चारी के इंटरनैशनल गिरोह के तीन नेपाली सहित 6 गुर्गों को दबोचामोतिहारी के तीन थाना क्षेत्रों में लूट के चार आरोपितों को चोरी की दो बाइक्स के साथ गिरफ्तार किया गयामोतिहारी के वार्ड 35 के नवनिर्वाचित पार्षद अविनाश झा की सड़क दुर्घटना में मौत की सूचना उप मेयर डॉ लालबाबू ने दीमोतिहारी में बाजार समिति के पास अभिभावक के साथ तीन छात्र सड़क दुर्घटना के शिकार, एक बच्ची की मौत, एक बाइक पर सवार थे चार
मुजफ्फरपुर
दुष्कर्म के प्रयास के मामले में दोषी को चार साल कारावास
By Deshwani | Publish Date: 9/8/2017 11:17:21 AM
दुष्कर्म के प्रयास के मामले में दोषी को चार साल कारावास

मुजफ्फरपुर, (हि.स)। मुजफ्फरपुर जिला व सत्र न्यायाधीश एच.एन तिवारी ने दुष्कर्म के प्रयास के एक मामले में सुनवाई करते हुए दोषी रवींद्र सिंह को चार साल कारावास की सजा सुनाई। साथ ही तीन हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया है। सजा प्राप्त रवींद्र कटरा थाना क्षेत्र का निवासी है। मामले को लेकर पीड़िता के पति ने 16 मई 2015 को रवींद्र के खिलाफ कटरा थाने में मामला दर्ज कराया था। 
पीड़िता के पति ने बताया कि उसकी पत्नी व भाभी शौच के लिए गई थी। रास्ते में रवींद्र ने मेरी पत्नी के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। दोनों के चिल्लाने पर वह ग्रामीणों के साथ घटना स्थल पर पहुंचा। इस दौरान आरोपित ने चाकू से उसके सीने पर वार कर दिया और फरार हो गया। पुलिस ने जांच के पश्चात 25 जून 2015 को आरोपित रवींद्र के खिलाफ दुष्कर्म व हत्या के प्रयास की धाराओं में आरोप पत्र दाखिल किया। उस समय से वह जेल में बंद था। न्यायालय ने उसको दुष्कर्म के प्रयास व मारपीट के मामले में दोषी ठहराते हुए सजा सुनाई। 
लोक अभियोजक केदारनाथ सिंह ने बताया कि पुलिस की ओर से हत्या के प्रयास के मामले में आरोप पत्र दाखिल किया गया था, लेकिन, जख्म प्रतिवेदन में हत्या के प्रयास की नहीं, मारपीट की बात थी। इसलिए उसे हत्या के प्रयास की धारा के तहत सजा नहीं हो सकी। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS