ब्रेकिंग न्यूज़
नामकुम के पास भयंकर सड़क हादसा, बोलेरो-ट्रक की टक्‍कर में 7 लोगों की मौततीन चरणों में नहीं खुलेगा भाजपा का खाता: अखिलेश यादवआप-कांग्रेस में गंठबंधन को लेकर नहीं बनी बात, सिसोदिया ने कही ये बातफिल्म यारियां की एक्ट्रेस एवलिन शर्मा को याद आए पुराने दिन, शेयर की ये तस्वीरेंराष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने म्यूलर जांच रिपोर्ट को पूर्णतया असत्य और निराधार बतायासुपौल में राहुल ने पीएम पर जमकर साधा निशाना, कहा- चौकीदार को ड्यूटी से हटाने वाली है जनताफारबिसगंज में बोले प्रधानमंत्री मोदी, जनता की तपस्या को विकास कर लौटाऊंगाबेकार गई राणा और रसेल की पारी, बेंगलुरु ने 10 रन से जीता रोमांचक मुकाबला
बिहार
फीस वृद्धि के विरोध में छात्रों का विरोध
By Deshwani | Publish Date: 27/1/2017 5:35:47 PM
फीस वृद्धि के विरोध में छात्रों का विरोध

मुजफ्फरपुर, (हि.स.)। बिहार में मुजफ्फरपुर के एसकेजे लॉ कॉलेज में शुल्क बढ़ाने को लेकर छात्रों के तीन दिनों से जारी बेमियादी अनशन को कुचलने के लिए कॉलेज प्रबंधन नें तुगलगी फरमान जारी किया है। 
कॉलेज प्रबंधन ने लॉ की छात्राओं का छात्रावास अनिश्चित काल के लिए बंद कर दिया है। अभी इन छात्राओं की परिक्षाएं चल रही हैं। इन छात्राओं नें शुल्क वृद्धि को वापस लेने के लिए अनशन कर रहे छात्रों का समर्थन किया है और उनके समर्थन में कल शाम को प्रदर्शन किया था। इससे घबराए कॉलेज प्रबंधन नें छात्राओं को प्रताड़ित करने लिए बीती रात छात्राओं के छात्रावास को बाहर से ही बंद कर दिया था। शुक्रवार को अचानक अनिश्चितकाल तक छात्रावास बंद करने का तुगलकी फरमान जारी कर दिया गया। इसकी पुष्टि कॉलेज के प्राचार्य जयंत कुमार ने भी किया है। प्राचार्य ने कहा कि रात में छात्राओं को बंद कर देने की घटना की जांच कराई जा रही है। 
छात्रावास में रहने वाली कामिनी राय, तबस्सुम आरा, नंदिनी सहित दर्जनों छात्राओं का आरोप है कि पहले भी उन्हें जबरन छात्रावास खाली करने पर मजबूर किया गया है। बता दें कि बीच सत्र में कानून की पढाई की शुल्क में बढोत्तरी से छात्र करीब एक माह से आन्दोलन कर रहे हैं। थक हार कर छात्रों ने बुधवार से अनशन शुरू कर दिया है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS