ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
फीस वृद्धि के विरोध में छात्रों का विरोध
By Deshwani | Publish Date: 27/1/2017 5:35:47 PM
फीस वृद्धि के विरोध में छात्रों का विरोध

मुजफ्फरपुर, (हि.स.)। बिहार में मुजफ्फरपुर के एसकेजे लॉ कॉलेज में शुल्क बढ़ाने को लेकर छात्रों के तीन दिनों से जारी बेमियादी अनशन को कुचलने के लिए कॉलेज प्रबंधन नें तुगलगी फरमान जारी किया है। 
कॉलेज प्रबंधन ने लॉ की छात्राओं का छात्रावास अनिश्चित काल के लिए बंद कर दिया है। अभी इन छात्राओं की परिक्षाएं चल रही हैं। इन छात्राओं नें शुल्क वृद्धि को वापस लेने के लिए अनशन कर रहे छात्रों का समर्थन किया है और उनके समर्थन में कल शाम को प्रदर्शन किया था। इससे घबराए कॉलेज प्रबंधन नें छात्राओं को प्रताड़ित करने लिए बीती रात छात्राओं के छात्रावास को बाहर से ही बंद कर दिया था। शुक्रवार को अचानक अनिश्चितकाल तक छात्रावास बंद करने का तुगलकी फरमान जारी कर दिया गया। इसकी पुष्टि कॉलेज के प्राचार्य जयंत कुमार ने भी किया है। प्राचार्य ने कहा कि रात में छात्राओं को बंद कर देने की घटना की जांच कराई जा रही है। 
छात्रावास में रहने वाली कामिनी राय, तबस्सुम आरा, नंदिनी सहित दर्जनों छात्राओं का आरोप है कि पहले भी उन्हें जबरन छात्रावास खाली करने पर मजबूर किया गया है। बता दें कि बीच सत्र में कानून की पढाई की शुल्क में बढोत्तरी से छात्र करीब एक माह से आन्दोलन कर रहे हैं। थक हार कर छात्रों ने बुधवार से अनशन शुरू कर दिया है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS