ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
बिहार
कंस्ट्रक्शन कंपनी से नक्सलियों ने मांगी 50 लाख लेवी
By Deshwani | Publish Date: 28/7/2017 3:21:48 PM
कंस्ट्रक्शन कंपनी से नक्सलियों ने मांगी 50 लाख लेवी

मुजफ्फरपुर,  (हि.स) | मुजफ्फरपुर जिले में करजा से जैतपुर तक सड़क निर्माण कर रही सारण की कंपनी बच्चा कंस्ट्रक्शन से नक्सलियों ने 50 लाख लेवी की मांग की है जिसकी लिखित जानकारी पुलिस महानिदेशक कार्यालय,पटना को पथ प्रमंडल-एक के कार्यपालक अभियंता ने पहले ही दी थी।
इसी आलोक में मुजफ्फरपुर एसएसपी को सुरक्षात्मक कार्रवाई करने को कहा गया है। एसएसपी विवेक कुमार ने एएसपी ऑपरेशन राणा ब्रजेश को पूर्ण सुरक्षा की जिम्मेदारी दी है । गौरतलब है कि मुजफ्फरपुर पथ प्रमंडल एक के अंतर्गत करजा एनएच 102 से जैतपुर एसएच 66 तक 11.5 किमी तक सड़क निर्माण का कार्य सारण की एक कंपनी बच्चा कंस्ट्रक्शन करा रही है। 
लगभग 10 करोड़ की लागत से कई माह से उक्त सड़क का निर्माण किया जा रहा है। नक्सलियों ने पत्र भेज कर कंस्ट्रक्शन कंपनी के ठेकेदार बच्चा सिंह से कुल रकम का पांच प्रतिशत लेवी के तौर पर देने के लिए पत्र भेजा था।
संवेदक ने इसकी जानकारी कार्यपालक अभियंता को दी थी। जैतपुर की ओर से किए जा रहे सड़क निर्माण कार्य लेवी मांगने के बाद कंस्ट्रक्शन कंपनी के स्टाफ के बीच दहशत है। 
गौरतलब है कि पांच दिन पहले सरैया से पुलिस की विशेष टीम ने रामबाबू राम उर्फ राजन के करीबी ओम प्रकाश उर्फ प्रिंस को पकड़ा था जिससे पुलिस को नक्सलियों के प्रमुख नेता प्रहार का सुराग मिला है और उसकी तलाश की जा रही है। पुलिस सूत्रों के अनुसार देवरिया के लखनौरी का अनिल राम उर्फ सुमित जी पश्चिमी इलाके में सक्रिय है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS