ब्रेकिंग न्यूज़
उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने इंदिरा आईवीएफ, पटना के चिकत्सक डॉ.दयानिधि को किया सम्मानितप्रधानमंत्री ने संसद के दोनों सदनों को राष्ट्रपति जी के संबोधन पर प्रकाश डालापर्यटन मंत्री जी किशन रेड्डी ने विजिट इंडिया ईयर-2023 की शुरूआत की26 जनवरी को लेकर रक्सौल में चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा एजेंसी मुस्तैदमोतिहारी पुलिस ने 26 स्मार्टफोन के साथ मोबाइल चारी के इंटरनैशनल गिरोह के तीन नेपाली सहित 6 गुर्गों को दबोचामोतिहारी के तीन थाना क्षेत्रों में लूट के चार आरोपितों को चोरी की दो बाइक्स के साथ गिरफ्तार किया गयामोतिहारी के वार्ड 35 के नवनिर्वाचित पार्षद अविनाश झा की सड़क दुर्घटना में मौत की सूचना उप मेयर डॉ लालबाबू ने दीमोतिहारी में बाजार समिति के पास अभिभावक के साथ तीन छात्र सड़क दुर्घटना के शिकार, एक बच्ची की मौत, एक बाइक पर सवार थे चार
बिहार
महिला ने अंचलाधिकारी को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा
By Deshwani | Publish Date: 5/7/2017 5:32:09 PM
महिला ने अंचलाधिकारी को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

मुजफ्फरपुर,(हि.स.)। मुजफ्फरपुर के गायघाट प्रखंड मुख्यालय परिसर में अंचलाधिकारी (सीओ) निशिकांत को एक महिला ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। 
अंचलाधिकारी की भरे बाजार में जमकर धुनाई हुई। उक्त महिला ने अंचलाधिकारी पर ठगी और नौकरी के नाम पर यौन शोषण का आरोप भी लगाया है। महिला ने अंचलाधिकारी पर नौकरी दिलाने के नाम पर यौन शोषण करने तथा 40 हजार रुपये ठगी का आरोप लगाया है। 
मंगलवार की शाम कार्यालय बंद होने के समय घटना से परिसर में अफरातफरी मच गई। गायघाट प्रखंड के हीं एक गांव की रहने वाली उक्त महिला के साथ उसकी मां भी थी। उसी ने बीच-बचाव कर मामले को शांत कराया। पिटाई से घायल हुई अंचलाधिकारी का प्राथमिक स्वस्थ्य केंद्र पर इलाज कराया गया। सूचना पर जब तक पुलिस पहुंचती, तब तक महिला भाग चुकी थी। देर रात तक इस संबंध में थाना में अब तक कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई गई है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS