बिहार
मोतीपुर में 30 घंटे से बिजली आपूर्ति ठप, लोगों में आक्रोश
By Deshwani | Publish Date: 3/7/2017 5:17:24 PM
मोतीपुर में 30 घंटे से बिजली आपूर्ति ठप, लोगों में आक्रोश

मुजफ्फरपुर,  (हि.स.)। मुजफ्फरपुर जिले के मोतीपुर प्रखंड के लगभग अधिकांश क्षेत्रों में पिछले 30 घंटे से बिजली आपूर्ति ठप है। इसे लेकर उपभोक्ताओं के बीच काफी आक्रोश है। गौरतलब है कि क्षेत्र में लगातार तीन दिनों से बिजली नहीं आ रही है। इस कारण बच्चों को पखाई में परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।
साथ ही कई गांव में लोग मोबाइल चार्ज करने को लेकर चिंतित है। बिजली नहीं आने की वजह से लोगों का मोबाइल बंद पड़ा है । क्षेत्र में ब्लैक आउट की स्थिति बनी हुई है । अंधेरे में जीने पर लोग बेबस हैं । लालटेन के सहारे बच्चे पढ़ाई लिखाई करने को मजबूर हैं । लोगों का कहना है कि मोतीपुर बिजली विभाग में बिजली आपूर्ति के नाम पर सिर्फ खानापूर्ति की जा रही है। बिजली नहीं रहने के वजह से लोगों को अनेकों प्रकार की कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है ।
वहीं, कई लोगों का कहना है कि इस संबंध में जेईई बिजली सप्लाई रोहित कुमार के सरकारी नंबर पर बात करने का प्रयास किया गया है परंतु उनका सरकारी नंबर बंद आ रहा है । वहीं, वरिष्ठ जेईई कुणाल कुमार द्वारा बिजली आपूर्ति जल्द शुरू करवाने का आश्वासन मिला, परंतु बिजली आपूर्ति सुबह 12:00 बजे तक बंद रही ।
इस संबंध में बिजली विभाग के एसडीओ नीरज कुमार से बात करने पर उन्होंने बताया कि बारिश की वजह से कुछ क्षेत्रों में फॉल्ट आ गया है । इसे लेकर बिजली आपूर्ति ठप है। बहुत जल्द ही बिजली आपूर्ति शुरू कराने का प्रयास किया जा रहा है । दूसरी ओर उपभोक्ताओं का कहना है कि अगर समय रहते जल्द बिजली आपूर्ति शुरू नहीं हुई तो सभी उपभोक्ता एकजुट होकर मुजफ्फरपुर जिलाधिकारी से मिलकर शिकायत करेंगे।


 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS