ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
देर रात तक फोन पर करता रहा किसी से बात, िफर किशोर ने उठाया यह कदम...
By Deshwani | Publish Date: 29/6/2017 5:19:16 PM
देर रात तक फोन पर करता रहा किसी से बात, िफर किशोर ने उठाया यह कदम...

मुजफ्फरपुर। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


मुजफ्फरपुर के रामबाग मोहल्ले में गुरुवार को एक युवक ने फंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली। युवक का नाम अभिषेक बताया जा रहा है। उसने इसी साल मैट्रिक की परीक्षा द्वितीय श्रेणी से पास की थी। अभिषेक अपने दादा और अपनी बहन के साथ किराये के मकान में रहता था। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
घटना को लेकर अभिषेक के दादा कृष्णनान्दन चौधरी का कहना है कि बुधवार की रात दस बजे अभिषेक चंदवारा स्थित अपनी बहन के घर से खाना खा कर आया। दूध गर्म कर खुद भी पिया और दादा को देकर सोने चला गया। वह रूम में देर रात तक फ़ोन पर बात कर कर रहा था। दादा ने पूछा कि किस से बात कर रहे हो। कुछ देर बाद दादा सो गए और अभिषेक फ़ोन पर बात करता ही रह गया। एक बजे के आसपास उठने पर जब दादा ने आवाज लगायी तो अंदर से कुछ भी जवाब नहीं मिला। अनुमान लगाया कि अभिषेक सो गया। सुबह जब काफी देर तक नहीं उठा तो उसके नंबर पर फ़ोन किया। फ़ोन रिसीव नहीं करने और अंदर से आवाज नहीं आने पर इसकी जानकारी मकान मालिक को दी। मकान मालिक ने धक्का देकर दरवाजा खोला तो अंदर अभिषेक पंखे से लटका मिला। पुलिस को इसकी सूचना दी गयी। मिठनपुरा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले की छानबीन में जुट गई है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS