ब्रेकिंग न्यूज़
नामकुम के पास भयंकर सड़क हादसा, बोलेरो-ट्रक की टक्‍कर में 7 लोगों की मौततीन चरणों में नहीं खुलेगा भाजपा का खाता: अखिलेश यादवआप-कांग्रेस में गंठबंधन को लेकर नहीं बनी बात, सिसोदिया ने कही ये बातफिल्म यारियां की एक्ट्रेस एवलिन शर्मा को याद आए पुराने दिन, शेयर की ये तस्वीरेंराष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने म्यूलर जांच रिपोर्ट को पूर्णतया असत्य और निराधार बतायासुपौल में राहुल ने पीएम पर जमकर साधा निशाना, कहा- चौकीदार को ड्यूटी से हटाने वाली है जनताफारबिसगंज में बोले प्रधानमंत्री मोदी, जनता की तपस्या को विकास कर लौटाऊंगाबेकार गई राणा और रसेल की पारी, बेंगलुरु ने 10 रन से जीता रोमांचक मुकाबला
बिहार
देर रात तक फोन पर करता रहा किसी से बात, िफर किशोर ने उठाया यह कदम...
By Deshwani | Publish Date: 29/6/2017 5:19:16 PM
देर रात तक फोन पर करता रहा किसी से बात, िफर किशोर ने उठाया यह कदम...

मुजफ्फरपुर। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


मुजफ्फरपुर के रामबाग मोहल्ले में गुरुवार को एक युवक ने फंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली। युवक का नाम अभिषेक बताया जा रहा है। उसने इसी साल मैट्रिक की परीक्षा द्वितीय श्रेणी से पास की थी। अभिषेक अपने दादा और अपनी बहन के साथ किराये के मकान में रहता था। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
घटना को लेकर अभिषेक के दादा कृष्णनान्दन चौधरी का कहना है कि बुधवार की रात दस बजे अभिषेक चंदवारा स्थित अपनी बहन के घर से खाना खा कर आया। दूध गर्म कर खुद भी पिया और दादा को देकर सोने चला गया। वह रूम में देर रात तक फ़ोन पर बात कर कर रहा था। दादा ने पूछा कि किस से बात कर रहे हो। कुछ देर बाद दादा सो गए और अभिषेक फ़ोन पर बात करता ही रह गया। एक बजे के आसपास उठने पर जब दादा ने आवाज लगायी तो अंदर से कुछ भी जवाब नहीं मिला। अनुमान लगाया कि अभिषेक सो गया। सुबह जब काफी देर तक नहीं उठा तो उसके नंबर पर फ़ोन किया। फ़ोन रिसीव नहीं करने और अंदर से आवाज नहीं आने पर इसकी जानकारी मकान मालिक को दी। मकान मालिक ने धक्का देकर दरवाजा खोला तो अंदर अभिषेक पंखे से लटका मिला। पुलिस को इसकी सूचना दी गयी। मिठनपुरा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले की छानबीन में जुट गई है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS