ब्रेकिंग न्यूज़
उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने इंदिरा आईवीएफ, पटना के चिकत्सक डॉ.दयानिधि को किया सम्मानितप्रधानमंत्री ने संसद के दोनों सदनों को राष्ट्रपति जी के संबोधन पर प्रकाश डालापर्यटन मंत्री जी किशन रेड्डी ने विजिट इंडिया ईयर-2023 की शुरूआत की26 जनवरी को लेकर रक्सौल में चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा एजेंसी मुस्तैदमोतिहारी पुलिस ने 26 स्मार्टफोन के साथ मोबाइल चारी के इंटरनैशनल गिरोह के तीन नेपाली सहित 6 गुर्गों को दबोचामोतिहारी के तीन थाना क्षेत्रों में लूट के चार आरोपितों को चोरी की दो बाइक्स के साथ गिरफ्तार किया गयामोतिहारी के वार्ड 35 के नवनिर्वाचित पार्षद अविनाश झा की सड़क दुर्घटना में मौत की सूचना उप मेयर डॉ लालबाबू ने दीमोतिहारी में बाजार समिति के पास अभिभावक के साथ तीन छात्र सड़क दुर्घटना के शिकार, एक बच्ची की मौत, एक बाइक पर सवार थे चार
बिहार
जाली नोट छापने के कारोबार का हुआ पर्दाफाश
By Deshwani | Publish Date: 15/6/2017 6:35:23 PM
जाली नोट छापने के कारोबार का हुआ पर्दाफाश

मुजफ्फरपुर, (हि.स.)। मुजफ्फरपुर में जाली नोट छापने के कारोबार का पर्दाफाश हुआ है। जिले के हथौड़ी थाना के बड़े गांव में राजू साह के घर पर छापा मारकर पुलिस ने 77 हजार के जाली नोट और प्रिंटर जब्त किया है। हालांकि आरोपी राजू साह और उसका बेटा भागने में कामयाब हो गया। जाली नोट के ये धंधेबाज पहले शराब का अवैध कारोबार करते थे और जेल भी गये थे।

लेकिन शराब के अवैध कारोबार पर कड़ाई के बाद इन अपराधियों नें सीधे नोट छापना ही शुरू कर दिया। प्रभारी एसपी राजीव रंजन ने बताया कि इस कारोबार में कई और भी लोग हैं जो जाली नोट को बाजार में खपाते हैं। इस गिरोह की गिरफ्तारी के लिए टीम का गठन कर दिया गया है। फिलहाल जब्त प्रिंटर और नोट की जांच पुलिस कर रही है। साथ हीं यह भी पता लगाया जा रहा है कि पहले से कितना नोट बाजार में खपाया जा चुका है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS