ब्रेकिंग न्यूज़
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए किया भूमि पूजन, पूरे देश में जश्न का माहौलपश्चिम चंपारण: सरकार के प्रतिबंध के बावजूद बालू का अवैध उत्खनन जारीराधा मोहन सिंह ने कहा- राम मंदिर की नींव पर रखी जाने वाली प्रत्येक ईंट राष्ट्र गौरव को शिखर की ओर ले जाएगीबीरगंज में नेपाल पुलिस ने छापेमारी कर तस्करी के 6 भैंस के साथ तीन लोगों को किया गिरफ्तारदिव्या शक्ति ने पहले प्रयास में ही सिविल सर्विस परीक्षा में मारी बाजीबांग्लादेश: पिछले 24 घंटे में बाढ़ की स्थिति में हुआ सुधारअयोध्या राम मंदिर: कल होने वाले भूमि पूजन को लेकर भव्य तैयारीदेश में कोरोना वायरस से 12 लाख 30 हजार 500 से अधिक रोगी हुए स्वस्थ
बिहार
साइबर अपराधियों ने सेना के जवान के मुजफ्फरपुर के बैंक खाते से निकाले 2.88 लाख रुपये
By Deshwani | Publish Date: 14/6/2017 4:52:44 PM
साइबर अपराधियों ने सेना के जवान के मुजफ्फरपुर के बैंक खाते से निकाले 2.88 लाख रुपये

मुजफ्फरपुर, (हि.स)| साइबर अपराधियों ने भारतीय थल सेना के एक जवान के बैंक खाते से दो लाख 88 हजार रुपये निकाल लिए। सैनिक की पत्नी ने इस संबंध में अहियापुर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है। अहियापुर थानाक्षेत्र के जमालाबाद इलाके की निवासी नमिता के पति श्याम कुमार थल सेना के सिख रेजिमेंट में जम्मू कश्मीर में तैनात हैं।

अहियापुर के उमानगर में स्थित भारतीय स्टेट बैंक की शाखा में सैनिक दंपति का संयुक्त खाता है. 27 मई को नमिता रुपये निकालने के लिए बैंक पहुंची तो बैंककर्मी ने बताया कि उनके खाते में रुपये नहीं हैं। खाते का विवरण निकालने पर पता चला कि किसी ने फर्जीवाड़ा कर उनके खाते से दो लाख 87 हजार 630 रुपये की निकासी कर ली है। इस संबंध में न तो उन्हें जानकारी थी और न ही परिवार के किसी सदस्य को और बैंक प्रबंधन द्वारा शिकायत करने के बाद भी कोई पहल नहीं हुई तो अंत में सैनिक की पत्नी ने पुलिस में शिकायत कर दी।
अहियापुर थानाध्यक्ष विजय कुमार ने बताया कि बैंक से निकासी का विवरण मांगा गया है। इसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। वैसे प्रारंभिक जांच में इस मामले के साइबर अपराध से जुड़े होने की बात सामने आ रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS