ब्रेकिंग न्यूज़
उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने इंदिरा आईवीएफ, पटना के चिकत्सक डॉ.दयानिधि को किया सम्मानितप्रधानमंत्री ने संसद के दोनों सदनों को राष्ट्रपति जी के संबोधन पर प्रकाश डालापर्यटन मंत्री जी किशन रेड्डी ने विजिट इंडिया ईयर-2023 की शुरूआत की26 जनवरी को लेकर रक्सौल में चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा एजेंसी मुस्तैदमोतिहारी पुलिस ने 26 स्मार्टफोन के साथ मोबाइल चारी के इंटरनैशनल गिरोह के तीन नेपाली सहित 6 गुर्गों को दबोचामोतिहारी के तीन थाना क्षेत्रों में लूट के चार आरोपितों को चोरी की दो बाइक्स के साथ गिरफ्तार किया गयामोतिहारी के वार्ड 35 के नवनिर्वाचित पार्षद अविनाश झा की सड़क दुर्घटना में मौत की सूचना उप मेयर डॉ लालबाबू ने दीमोतिहारी में बाजार समिति के पास अभिभावक के साथ तीन छात्र सड़क दुर्घटना के शिकार, एक बच्ची की मौत, एक बाइक पर सवार थे चार
बिहार
साइबर अपराधियों ने सेना के जवान के मुजफ्फरपुर के बैंक खाते से निकाले 2.88 लाख रुपये
By Deshwani | Publish Date: 14/6/2017 4:52:44 PM
साइबर अपराधियों ने सेना के जवान के मुजफ्फरपुर के बैंक खाते से निकाले 2.88 लाख रुपये

मुजफ्फरपुर, (हि.स)| साइबर अपराधियों ने भारतीय थल सेना के एक जवान के बैंक खाते से दो लाख 88 हजार रुपये निकाल लिए। सैनिक की पत्नी ने इस संबंध में अहियापुर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है। अहियापुर थानाक्षेत्र के जमालाबाद इलाके की निवासी नमिता के पति श्याम कुमार थल सेना के सिख रेजिमेंट में जम्मू कश्मीर में तैनात हैं।

अहियापुर के उमानगर में स्थित भारतीय स्टेट बैंक की शाखा में सैनिक दंपति का संयुक्त खाता है. 27 मई को नमिता रुपये निकालने के लिए बैंक पहुंची तो बैंककर्मी ने बताया कि उनके खाते में रुपये नहीं हैं। खाते का विवरण निकालने पर पता चला कि किसी ने फर्जीवाड़ा कर उनके खाते से दो लाख 87 हजार 630 रुपये की निकासी कर ली है। इस संबंध में न तो उन्हें जानकारी थी और न ही परिवार के किसी सदस्य को और बैंक प्रबंधन द्वारा शिकायत करने के बाद भी कोई पहल नहीं हुई तो अंत में सैनिक की पत्नी ने पुलिस में शिकायत कर दी।
अहियापुर थानाध्यक्ष विजय कुमार ने बताया कि बैंक से निकासी का विवरण मांगा गया है। इसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। वैसे प्रारंभिक जांच में इस मामले के साइबर अपराध से जुड़े होने की बात सामने आ रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS