ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
जरूर पढ़े
भूख से बिलखते बच्चे को मां ने खिलाया सिगरेट का टुकड़ा, सोशल मीडिया पर वायरल हुई ये तस्वीर
By Deshwani | Publish Date: 2/7/2019 3:55:31 PM
भूख से बिलखते बच्चे को मां ने खिलाया सिगरेट का टुकड़ा, सोशल मीडिया पर वायरल हुई ये तस्वीर

नई दिल्ली। भूख आपको किसी भी चीज का सेवन कराने हेतु मजबूर कर सकती है। ऐसी ही एक तस्वीर आजकल इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जो बेहद ही इमोशनल है। जानकारी के मुताबिक, फ्लोरिडा स्थित समुद्र तट पर एक पक्षी अपने चूजे को सिगरेट का टुकड़ा खिलाते हुए तस्वीर कैमरे में कैद हो गई।

 
इस दिल दहला देने वाली इस तस्वीर को लार्गो में जीवन बिताने वाली करेन मसून के जरिए खींची गई है, जिसे उन्होंने अपने फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट किया। बता दें, करेन ने इस फोटो को पोस्ट करते हुए अपील की कि, अगर आप बीच पर जाते हैं तो इसे साफ रखे एवं इस जगह को अपना ऐश-ट्रे मत समझिए।
 
करेन के मुताबिक, 'मैंने पक्षी को बच्चे को कुछ देते हुए देखा था। मुझे ये मालूम था कि वह मछली नहीं थी, किन्तु मैं यह नहीं बता सकती कि वो क्या था?'  इसके सम्बन्ध में उन्होंने तब कहा जब वह तस्वीर खींचने के पश्चात अपने घर पर गई एवं कम्प्यूटर पर इस फोटो को अच्छे से देखा। बाद में उन्हें एहसास हुआ कि वो एक सिगरेट का टुकड़ा था।  
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS