ब्रेकिंग न्यूज़
बिहार में सोमवार से लॉकडाउन का पांचवा चरण शुरू, निजी वाहन को पास की जरूरत नहीं, बसों व अन्य वाहनों का किराया नहीं बढ़ाने का निर्देशपाकिस्तानी उच्चायोग के दो ऑफिसर कर रहे थे जासूसी, भारत ने 24 घंटे के भीतर दोनों को देश छोड़ने को कहाप्रवासियों कामगारों से भरी बस मोतिहारी के चकिया में ट्रेक्टर से टकराई, ट्रेक्टर चालक घायल, कई मजदूर चोटिल, जा रही थी सहरसासाजिद-वाजिद जोड़ी के वाजिद खान अब नहीं रहे, कोरोना की वजह से गई जानबिहार में लॉकडाउन के पांचवें चरण की हुई घोषणा, 30 जून तक बढ़ा, कोरोना संक्रमण की संख्या 6,692 हुईजमात उल मुजाहिद्दीन का आतंकी अब्दुल करीम को कोलकता एसटीएफ ने पकड़ा, गया ब्लास्ट मामले में हो रही थी खोजमोतिहारी के झखिया में पुलिस ने घेराबंदी कर की कार्रवाई, शशि सहनी गिरफ्तार, 125 कार्टन अंग्रेजी शराब जब्तभोजपुरी सेंशेसन अक्षरा सिंह का नया गाना ‘कोरा में आजा छोरा’ रिलीज के साथ हुआ वायरल
जरूर पढ़े
हाथ-पैर जंजीर में बांधकर नदी में कूदा जादूगर के साथ ऐसा क्या हुआ कि निकल नहीं पाया...
By Deshwani | Publish Date: 17/6/2019 3:20:43 PM
हाथ-पैर जंजीर में बांधकर नदी में कूदा जादूगर के साथ ऐसा क्या हुआ कि निकल नहीं पाया...

कोलकाता। जादू देखा किसे अच्छा नहीं लगता। गोगिया सरकार और पीसी सरकार जैसे कई विश्व विख्यात जादूगर हैं, जिनका स्टंट और जादू देखने के लिए लोग ललायित होते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं आपकी मनोरंजन के लिए जादूगर किसी कदर अपनी जान जोखिम में डालता है। ऐसा ही एक दिल दहला देने वाला घटना कोलकाता से आया है।

 
यहां लोगों को आकर्षित करने की कोशिश में जुटा एक जादूगर स्टंट में नाकाम रहा। रविवार को जादूगर चंचल लाहिड़ी अपने हाथ-पैर जंजीर से बांधकर क्रेन की मदद से नदी में चला गया। बताया जाता है कि जादूगर लोगों को यह दिखाना चाहता था कि वह जंजीर से बांधे होने के बाद भी बिना किसी मदद के पानी से बाहर आ सकता है, लेकिन ऐसी हो नहीं सका।
 
पुलिस के अनुसार जादूगर काफी संख्या में लोगों के सामने नदी में उतरा, लेकिन वह अपने दावे के मुताबिक बाहर निकल पाने में नाकाम रहा और गंगा में ही डूब गया। हादसा नॉर्थ पोर्ट पुलिस थाना क्षेत्र में हावड़ा पुल के नीचे हुआ, जिसकी तलाश जारी है। वहीं मामले में लापरवाही के आरोपों पर प्रशासन ने साफ किया है कि जादूगर ने स्टंट की अनुमति ली थी, लेकिन वहां सुरक्षा के उचित इंतजाम नहीं थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS