ब्रेकिंग न्यूज़
वरुण धवन के बाद फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' के सेट पर घायल हुईं श्रद्धा कपूरट्रॉमा सेंटर की चौथी मंजिल से मां ने अपने शिशु को नीचे फेंका, मौतएयर इंडिया की परिचालन से बाहर 17 विमानों को अक्टूबर से पुन: उड़ाने की योजनाशेयर बाजार: सेंसेक्स, निफ्टी में लगातार चौथे कारोबारी सत्र में गिरावटदिल्ली से वाशिंगटन तक भारत ने बनाया दबाव, कश्मीर पर व्हाइट हाउस ने ट्रंप के बयान को पलटायोगी सरकार ने विधानसभा में पेश किया वित्तीय वर्ष 2019-2020 का पहला अनुपूरक बजटअखिलेश के दावे को रविकिशन ने किया खारिज, बोले-नहीं मिला यश भारती सम्मानदस एकड़ जमीन हथियाने के लिए चाचा ने करायी थी भतीजे की हत्या,पुलिस जांच में हुआ खुलासा
जरूर पढ़े
हाथ-पैर जंजीर में बांधकर नदी में कूदा जादूगर के साथ ऐसा क्या हुआ कि निकल नहीं पाया...
By Deshwani | Publish Date: 17/6/2019 3:20:43 PM
हाथ-पैर जंजीर में बांधकर नदी में कूदा जादूगर के साथ ऐसा क्या हुआ कि निकल नहीं पाया...

कोलकाता। जादू देखा किसे अच्छा नहीं लगता। गोगिया सरकार और पीसी सरकार जैसे कई विश्व विख्यात जादूगर हैं, जिनका स्टंट और जादू देखने के लिए लोग ललायित होते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं आपकी मनोरंजन के लिए जादूगर किसी कदर अपनी जान जोखिम में डालता है। ऐसा ही एक दिल दहला देने वाला घटना कोलकाता से आया है।

 
यहां लोगों को आकर्षित करने की कोशिश में जुटा एक जादूगर स्टंट में नाकाम रहा। रविवार को जादूगर चंचल लाहिड़ी अपने हाथ-पैर जंजीर से बांधकर क्रेन की मदद से नदी में चला गया। बताया जाता है कि जादूगर लोगों को यह दिखाना चाहता था कि वह जंजीर से बांधे होने के बाद भी बिना किसी मदद के पानी से बाहर आ सकता है, लेकिन ऐसी हो नहीं सका।
 
पुलिस के अनुसार जादूगर काफी संख्या में लोगों के सामने नदी में उतरा, लेकिन वह अपने दावे के मुताबिक बाहर निकल पाने में नाकाम रहा और गंगा में ही डूब गया। हादसा नॉर्थ पोर्ट पुलिस थाना क्षेत्र में हावड़ा पुल के नीचे हुआ, जिसकी तलाश जारी है। वहीं मामले में लापरवाही के आरोपों पर प्रशासन ने साफ किया है कि जादूगर ने स्टंट की अनुमति ली थी, लेकिन वहां सुरक्षा के उचित इंतजाम नहीं थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS