ब्रेकिंग न्यूज़
नामकुम के पास भयंकर सड़क हादसा, बोलेरो-ट्रक की टक्‍कर में 7 लोगों की मौततीन चरणों में नहीं खुलेगा भाजपा का खाता: अखिलेश यादवआप-कांग्रेस में गंठबंधन को लेकर नहीं बनी बात, सिसोदिया ने कही ये बातफिल्म यारियां की एक्ट्रेस एवलिन शर्मा को याद आए पुराने दिन, शेयर की ये तस्वीरेंराष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने म्यूलर जांच रिपोर्ट को पूर्णतया असत्य और निराधार बतायासुपौल में राहुल ने पीएम पर जमकर साधा निशाना, कहा- चौकीदार को ड्यूटी से हटाने वाली है जनताफारबिसगंज में बोले प्रधानमंत्री मोदी, जनता की तपस्या को विकास कर लौटाऊंगाबेकार गई राणा और रसेल की पारी, बेंगलुरु ने 10 रन से जीता रोमांचक मुकाबला
जरूर पढ़े
राम नवमी के शुभ अवसर पर सुनें मां दुर्गा के भक्ति गीत और भजन
By Deshwani | Publish Date: 13/4/2019 12:39:05 PM
राम नवमी के शुभ अवसर पर सुनें मां दुर्गा के भक्ति गीत और भजन

नई दिल्ली। चैत्र नवरात्र का आठवां दिन है। आठवें दिन मां दुर्गा के महागौरी की पूजा की जाती है। इस बार अष्टमीं और नवमी एक साथ पड़ रही है। नवरात्रों में मां दुर्गा के 9 शक्तिपीठों के साथ-साथ देश के सभी बड़े मंदिरों की रौनक देखते ही बनती है। आज 13 अप्रैल को प्रातः 08 :19 तक अष्टमीं रहेगी और फिर उसके बाद नवमी तिथि शुरू हो जाएगी। 

सूनें VIDEO

पौराणिक मान्यता है कि अष्टमी और नवमी के दिन जो भी भक्त सच्चे मन से माता की प्रार्थना करता है और माता स्वरूपी कन्याओं को भोग लगाता है, माता उसके सारे कष्ट हर लेती हैं और मनोवांछित फल देती हैं। 
सूनें VIDEO

नवरात्रि में जहां मंदिरों में देवी गीत गाए जाते हैं उसी प्रकार से घरों में भी मां के भजन बजते हैं। कई जगहों पर जागरण का भी आयोजन किया जाता है। माता के इन शुभ दिनों में हम आपके लिए लाए हैं, कुछ ऐसे भजन और गीतों का कलेक्शन जिसे सुनने के बाद आपका घर और आसपास का माहौल भक्तिमय हो जाएगा। 
सूनें VIDEO

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS