ब्रेकिंग न्यूज़
एलओसी के पास राजौरी में धमाका, सेना का एक अफसर शहीदपुलवामा आतंकी हमला: सहवाग का बड़ा ऐलान, कहा- शहीदों के बच्चों की पढ़ाई खर्च उठाने को तैयारपुलवामा कांड: महानायक अमिताभ ने चुप्पी तोड़ी, शहीदों को आर्थिक मदद करने का किया एलानपुलवामा हमला: राजनाथ सिंह की अध्यक्षता में सर्वदलीय बैठक संपन्न, 3 सूत्रीय प्रस्ताव पासकोर्ट ने रॉबर्ट वाड्रा की गिरफ्तारी पर रोक की अवधि दो मार्च तक बढ़ाईरांची पहुंचा शहीद विजय का पार्थिव शरीर, शहीद की पत्नी और बेटे ने कहा- लेना चाहते हैं शहादत का बदलामध्य प्रदेश: शहीद अश्विनी का पार्थिव शरीर उनके गांव पहुंचा, अंतिम विदाई देने के लिए हजारों लोग जुटेशहीद संजय कुमार को अंतिम विदाई देने जुटे लाखों लोग, लोगों ने बरसाये फूल
जरूर पढ़े
'धड़क' की शुरुआत में जाह्नवी कपूर ने दिया मां श्रीदेवी को स्पेशल ट्रिब्यूट
By Deshwani | Publish Date: 19/7/2018 5:25:38 PM
'धड़क' की शुरुआत में जाह्नवी कपूर ने दिया मां श्रीदेवी को स्पेशल ट्रिब्यूट

 श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है, जोकि 20 जुलाई को रिलीज होगी। श्रीदेवी अपनी बेटी की डेब्यू फिल्म को लेकर काफी उत्साहित थी। वह जाह्नवी को स्टार बनते हुए देखना चाहती थी लेकिन एेसा नहीं हो सका। 

 
जाह्नवी की फिल्म कल रिलीज हो जाएगी। सूत्रों के अनुसार जाह्नवी ने मॉम के लिए एक भावुक पत्र लिखा है जिसे फिल्म की शुरुआत में श्रीदेवी की तस्वीर के साथ अटैच किया गया है। जाह्नवी यह फिल्म अपनी मां को समर्पित करना चाहती थी। ऐसे में मेकर्स ने जाह्नवी की भावनाओं का ख्याल रखते हुए फिल्म में स्पेशल ट्रिब्यूट रखा। 
 
खबरों के अनुसार श्रीदेवी के निधन के वक्त जाह्नवी इसी फिल्म की शूटिंग में बिजी थी। बता दें कि फिल्म में जाह्नवी के कोस्टार शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर है। दोनों ने फिल्म को प्रमोट करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS