ब्रेकिंग न्यूज़
अंतरराष्ट्रीय योग दिवसः योग के रंग में रंगी रांची, प्रधानमंत्री मोदी कल 50 हजार लोगों के साथ करेंगे योगजमुई में राजद नेता की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिसशेयर बाजार: फ़ेडरल रिजर्व ने दिया भविष्य में ब्याज दर कटौती का संकेत, सेंसेक्स 489 अंक उछलाप्रशासन की अपील के बावजूद अस्पताल में नेता-अभिनेताओं के दौरे, शरद 30 लोगों के साथ पहुंचेरोशन फैमिली के सपॉर्ट में आई सुजैन, कहा- मैं रिक्वेस्ट करूंगी कि ऐसे मुश्किल वक्त में परिवार का सम्मान करेंतेंदुलकर ने ट्वीट कर कहा- धवन के दर्द को महसूस कर सकता हूं, पंत को दी शुभकामनाएंएएन-32 विमान हादसा: सभी 13 वायु सैनिकों के शव बरामदसुनील पांडेय के भाइयों के ठिकानों पर एनआईए का छापा, करीबियों पर भी कसा शिकंजा
जरूर पढ़े
'धड़क' की शुरुआत में जाह्नवी कपूर ने दिया मां श्रीदेवी को स्पेशल ट्रिब्यूट
By Deshwani | Publish Date: 19/7/2018 5:25:38 PM
'धड़क' की शुरुआत में जाह्नवी कपूर ने दिया मां श्रीदेवी को स्पेशल ट्रिब्यूट

 श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है, जोकि 20 जुलाई को रिलीज होगी। श्रीदेवी अपनी बेटी की डेब्यू फिल्म को लेकर काफी उत्साहित थी। वह जाह्नवी को स्टार बनते हुए देखना चाहती थी लेकिन एेसा नहीं हो सका। 

 
जाह्नवी की फिल्म कल रिलीज हो जाएगी। सूत्रों के अनुसार जाह्नवी ने मॉम के लिए एक भावुक पत्र लिखा है जिसे फिल्म की शुरुआत में श्रीदेवी की तस्वीर के साथ अटैच किया गया है। जाह्नवी यह फिल्म अपनी मां को समर्पित करना चाहती थी। ऐसे में मेकर्स ने जाह्नवी की भावनाओं का ख्याल रखते हुए फिल्म में स्पेशल ट्रिब्यूट रखा। 
 
खबरों के अनुसार श्रीदेवी के निधन के वक्त जाह्नवी इसी फिल्म की शूटिंग में बिजी थी। बता दें कि फिल्म में जाह्नवी के कोस्टार शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर है। दोनों ने फिल्म को प्रमोट करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS