ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
जरूर पढ़े
उर्वशी के इस ट्रैडीशनल लुक को देख आप भी हो जाएंगे उनकी खूबसूरती के दीवाने
By Deshwani | Publish Date: 5/7/2018 5:20:27 PM
उर्वशी के इस ट्रैडीशनल लुक को देख आप भी हो जाएंगे उनकी खूबसूरती के दीवाने

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपनी बेहतरीन एक्टिंग के साथ स्टाइलिश ड्रैसिंग स्टाइल के लिए भी जानी जाती है। वह इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती है। हाल में ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें वह ट्रैडीशनल लुक में दिखाई दे रही है। 

 
उर्वशी ने ग्रीन कलर का हैवी एम्बॉइडरी अनारकली सूट वियर किया था, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थी। उनके सूट पर गोल्डन वर्क किया हुआ था। सूट के साथ उर्वशी ने हैवी ज्वैलरी पहनी। मिनिमम मेकअप उनकी लुक को पूरा कर रहा था। इसी के साथ उर्वशी ने गोल्डन फ्लैट फुटवियर वियर किए थे। तस्वीरों को शेयर करने के साथ उर्वशी ने कैप्शन में फिल्म देवदास का गाना लिखा। 
 
तस्वीरों में उर्वशी बेहद खूबसूरत लग रही थी। अगर आप ट्रैडीशनल पहनने की शौकीन हैं तो इनके स्टाइल को फॉलो कर सकते है। चलिए हम आपको उर्वशी के इस लुक की कुछ खूबसूरत तस्वीरें दिखाते हैं।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS