ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
जरूर पढ़े
इन अक्षरों के नाम वाली लड़कियां पति को रखती है बहुत खुश
By Deshwani | Publish Date: 16/4/2018 8:25:30 PM
इन अक्षरों के नाम वाली लड़कियां पति को रखती है बहुत खुश

 शादी के बाद जिस तरह से लड़कियां की जिंदगी बदल जाती है, उसी तरह लड़के की लाइफ में भी कुछ न कुछ उतार-चढ़ाव आ जाते हैं। लाइफपार्टनर की आदतों,बुराईयों-अच्छाईयों का प्रभाव एक-दूसरे के ऊपर भी जरूर पड़ता है। दोनों को एक-दूसरे को समझने के लिए कुछ समय लगता है और बाद में पति-पत्नी को दोनों की आदत पड़ जाती है। वैसे यह भी माना जाता है कि व्यक्ति के नाम का पहला अक्षर उसके व्यक्तित्व पर बहुत प्रभाव डालता है। इन्हीं में से हैं अक्षर R,P और S नाम की लड़कियां जो अपने पति को बहुत खुश रखती हैं लेकिन इसका मतलब यह बिल्कुल भी नहीं कि बाकी की लड़कियां अच्छी नहीं होती।  

 
P नाम वाली लड़कियां
जिन लड़कियों का नाम इस अक्षर से शुरू होता है वह दिल की बहुत अच्छी होती हैं। इनका दिल बिल्कुल साफ होता है। ये दूसरों को खुश रखने की पूरी कोशिश करती हैं। यह अपने पार्टनर को बहुत प्यार करती हैं और ईश्वर में इनकी आस्था भी भरपूर होती है। 
 
R नाम वाली लड़कियां
इस अक्षर वाली लड़कियां दिल की बहुत साफ होती हैं। अपने पति से किसी भी बात को छुपा कर नहीं रखती। यह लड़कियां बहुत ऊंचे ख्वाब देखती हैं और यही बात उन्हें कामयाबी के शिखर तक भी ले जाती है। इन्हें जिंदगी में पैसा और रूतबा दोनों मिलता है।
 
S नाम वाली लड़कियां 
इस अक्षर से शुरू होने वाले नाम की लड़कियां बहुत सुंदर होती हैं। यह जिससे प्यार करती हैं, पूरी जिंदगी उसका साथ निभाती हैं। इसकी यही बात दूसरों को आकर्षित करती है। आपकी पार्टनर का नाम भी इन तीनों में से किसी एक अक्षर से शुरू होता है तो आप बहुत खुशकिस्मत है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS