ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
जरूर पढ़े
बोरिंग हेयरस्टाइल को भी रॉयल लुक दे सकती हैं हेयर एसेसरीज
By Deshwani | Publish Date: 20/3/2018 1:44:03 PM
बोरिंग हेयरस्टाइल को भी रॉयल लुक दे सकती हैं हेयर एसेसरीज

बालों की खूबसूरती के लिए अलग-अलग हेयरस्टाइल तो बनाई जाती ही है। इसके अलावा बाजार में कई हेयर एसेसरीज उपलब्ध है जिनसे इंस्टेंट बालों को सुंदर बनाया जा सकता है। अच्छी ड्रेस के साथ अगर आपकी हेयरस्टाइल उससे मैच न करें तो वह परफेक्ट नहीं लगता। इसके लिए आपके पास कई सारे विकल्प है। लंबे-छोटे बालों के अनुसार हेयर एसेसरीज चुनकर बालों को स्पेशल लुक दे सकती है।  किसी भी पार्टी में जाने के लिए आमतौर पर बन या ओपन हेयरस्टाइल बनाया जाता है। इस सीजन आप हेयर एक्सेसरीज के जरिये बोरिंग हेयरस्टाइल को भी रॉयल लुक दे सकती हैं।

 

बाजार में कई तरह के टियारा मिलते है जिनसे आप बालों को रॉयल लुक दे सकते है। इनमें फ्लोरल टियारा, बीडेड, फंकी, फेदर, ब्लैक मेटल, ज्यूल्ड टियारा की काफी डिमांड है। इसके अलावा आपकी ड्रेस से मैच करते डिफ्रेंट हेयर बैंड्स से भी आप बालों को सुंदर बना सकती है। बालों में अलग-अलग कलर के हैयर बैंड्स पोनीटेल में लगाकर सभी का अट्रेक्शन पा सकती है। वहीं मैचिंग  हेयर बैंड्स से ट्रेंडी और यंग लुक दिया जा सकता है। बालों पर हेयर नेट लगाने का फैशन भी ट्रेंड में है। हेयर नेट बालों को फंकी और रेट्रो लुक देता है। पाया जा सकता है। पार्टियों में हेयर नेट आपको आकर्षक लुक देगा।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS