ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी
जरूर पढ़े
आधुनिक दुल्हन ये आभूषण पहनें
By Deshwani | Publish Date: 23/1/2017 2:32:50 PM
आधुनिक दुल्हन ये आभूषण पहनें

नई दिल्ली, (आईपीएन/आईएएनएस)। मौजूदा दौर में आभूषणों के डिजाइन में समकालीन पुट जरूर देखने को मिल रहा है। आधुनिक समय की दुल्हनों के पास हीरे की पेंडेंट और ड्रॉप ईयररिंग जरूर होने चाहिए। 

सोगानी ज्वैलर्स की प्रबंध निदेशक प्रीति सोगानी ने आधुनिक दुल्हनों के आभूषणों के बॉक्स की शोभा बढ़ाने वाले गहनों के बारे में ये बातें बताई हैं: 

- बेहद खूबसूरत डिजाइनों में उपलब्ध हीरे के पेंडेंट ने पारंपरिक हार को एक नया रूप दे दिया है। दुल्हन के पास यह जरूर होना चाहिए। प्लेटिनम रंग के साथ व्हाइट और पीले सोने के संयोजन में बेहद खूबसूरत हीरे के पेंडेंट उपलब्ध है, जो हल्के होते हैं और इन्हें रोज पहना जा सकता है। आजकल रंगीन स्टोन्स और अमेरिकन डायमंड के भी सुंदर आभूषण प्रचलन में हैं। 

- प्लेन मोटे सोने के कंगन व चूड़ियों का जमाना लद चुका है। आजकल हीरा जड़ित कुंदन के काम वाले कंगन और चूड़ियां दुल्हनों के बीच काफी लोकप्रिय हैं। 

सोने के ब्रेसलेट भी चलन में हैं जो आपको स्मार्ट लुक देंगे। 

- ड्रॉप ईयररिंग (बूंदे वाले) या बालियां पश्चिमी परिधानों के साथ-साथ भारतीय परिधानों पर भी जंचते हैं। बूंदे वाले कान के टॉप्स आजकल नए फैशन ट्रेंड हैं। 

आप रंगीन स्टोंस से बने ईयररिंग को भी भारतीय परिधानों को साथ पहन सकती हैं। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS