ब्रेकिंग न्यूज़
जरूर पढ़े
1980 के दशक के फैशन को अपनाकर यूं दिखें आकर्षक
By Deshwani | Publish Date: 21/1/2017 12:33:34 PM
1980 के दशक के फैशन को अपनाकर यूं दिखें आकर्षक

 नई दिल्ली, (आईपीएन/आईएएनएस)। याद कीजिए 1980 का वह दशक जब चमकीले भड़कीले कपड़े, ट्रैकसूट और रफल्स वाले गाउन या फ्रॉक चलन में थे। 

यह समय 1980 के दशक के फैशन को एक बार फिर से अपनाने का है, जिससे आप अपने व्यक्तित्व को अलग अंदाज में पेश कर सके। ऑनलाइन फैशन स्टोर मिंत्रा की फैशन स्टाइलिस्ट श्रेष्ठा रुंताला ने 1980 के दशक के फैशन स्टाइल के बारे में ये बातें बताई हैं: 
- ट्रैकसूट 1980 के दशक में खूब चलन में थे और मौजूदा दौर में एथलेटिक और स्पोर्टी लुक के प्रति रुझान बढ़ा है, ऐसे में इन्हें पहनकर अलग व आकर्षक लुक दिया जा सकता है। भड़कीले हरे, पीले, लाल रंग का ट्रैक सूट पहनने के बजाय तटस्थ भूरे, ग्रे आदि रंगों के ट्रैकसूट पहनें। आप चाहे तो वेलवेट या सनील के कपड़े का ट्रैकसूट भी पहन सकते हैं। 
- हल्के जैकेट को छोड़कर 1980 के दशक में पहने जाने वाले हैवी जैकेट, ब्लेजर और कोट को पहनने का समय आ गया है। इससे आपको स्मार्ट लुक मिलेगा। 
- चमकीले और भड़कीले कपड़े बरबस ही सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लेते हैं, तो नए लुक को लिए बेहिचक भड़कीले चमकदार कपड़े और एक्सेसरीज को पहनें। 
- बेहद छोटा, मध्यम और बड़े साइज में उपलब्ध रफल्स ड्रेस के बिना 1980 के दशक का वार्डरोब अधूरा है। युवतियां रफल्स (झालरदार) टॉप, स्कर्ट, शर्ट और गाउन पहनकर बेहद खूबसूरत व स्टाइलिश नजर आ सकती हैं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS