ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी में विभिन्न मुहल्लों में विकास दिवस के रूप मनाया गया बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का 70 वां जन्मदिनबैंक से रुपए निकालने के बाद बरतें सतर्कता, मोतिहारी में झपटमारों ने स्कॉर्पियों से उड़ाए 13 लाख नगदसमस्तीपुर: सरायरंजन में शार्ट सर्किट, महादलित के दर्जन भर घर राख, लाखों की क्षतिवाइस एडमिरल अजेंद्र बहादुर सिंह ने फ्लैग ऑफिसर कमांडिंग-इन-चीफ, ईएनसी का पदभार संभालाआयकर विभाग ने हैदराबाद के एक प्रमुख फर्मास्युटिकल समूह की ली तलाशीहमें प्रसंस्कृत खाद्य के लिए देश के कृषि क्षेत्र का वैश्विक बाजार में विस्तार करना है: प्रधानमंत्रीभारत-पाकिस्‍तान के बीच नियंत्रण रेखा और अन्‍य सैक्‍टरों पर संयुक्‍त अरब अमारात ने संघर्ष विराम घोषणा का स्‍वागत कियामुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने आज राजधानी पटना में कोविड-19 का लगवाया टीका
मुंगेर
मुंगेर प्रशासन का बड़ा फैसला, कोरोना वायरस के चलते कैदियों से मिलने पर रोक
By Deshwani | Publish Date: 15/3/2020 9:23:01 PM
मुंगेर प्रशासन का बड़ा फैसला, कोरोना वायरस के चलते कैदियों से मिलने पर रोक

मुंगेर। कोरोना वायरस को देखते हुए मुंगेर प्रशासन ने बड़ा फैसला लिया है। मंडल कारा प्रसाशन ने रविवार से एक सप्ताह तक जेल में बंद कैदियों से परिजनों के मिलने पर रोक लगा दी गई है। इसे लेकर मुख्य गेट पर इस फैसले का नोटिस लगा दिया गया है। वहीं, जेल प्रसाशन द्वारा कैदियों से मिलने पहुंचे परिजनों ने जेल के मुख्य गेट पर जमकर हंगामा किया। जेल प्रसाशन द्वारा मुख्य गेट पर चिपके नोटिस को देख कई कैदियों के परिजन मास्क पहनकर आए थे लेकिन कर्मचारियों ने उन्हें जेल गेट के बाहर ही रोक दिया।

वहीं, कई परिजन कैदियो के लिए घर से खाना बनाकर लाए थे लेकिन उन्हें भी मुख्य गेट से लौटा दिया जिसके कारण कैदियो के परिजन आक्रोशित हो गए। वहीं, मुफसिल थाना क्षेत्र के चुरम्बा गांव से आई लाडली खातून कहती है की उनकी मां आज घर में मौत हो गई और मुंगेर जेल में बंद तीनों भाइयों से मिलने आई थी।

लेकिन मुख्य गेट से जेल प्रसाशन के लाडली खातून को लौटा दिया और कहा कि आपके भाई को मैसेज दे देंगे लेकिन भाइयो से मुलाकात नहीं करने देंगे। बहरहाल एक सप्ताह तक परिजन कैदियों से नहीं मिल सकेंगे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS