ब्रेकिंग न्यूज़
तहकीकात बाद दें किराया, मोतिहारी के अंबिकानगर लॉज से पटना से अपहृत छात्र मुक्त, प्रिंस पाण्डेय समेत 5 गिरफ्तारमोतिहारी की सांस्कृतिक भूमि को उर्वरा बनानेवाले पूर्व वीसी डॉ वीरेन्द्रनाथ पाण्डेय का पटना में निधनकेन्द्र सरकार के गृह राज्यंत्री, बिहार के भाजपा अध्यक्ष व विधायक साथ रक्सौल में 47 वी बटालियन आउट पोस्ट का जायजा लियाबेतिया में नाजायज संबंध के विरोध पर पति ने पत्नी को दिया तलाकमोतिहारी के सुगौली में परिज सुबह जगे तो देखा पति व गर्भवती पत्नी की गला रेत कर हत्या, फौरेंसिक टीम पहुंची, खून से सना चाकू बरामद, एसआईटी गठितबेगूसराय में तेज रफ्तार बोलेरो की चपेट में आने से एक ही मोहल्ले के तीन लोगों की मौतपटना में बाइक सवार दो अपराधियों ने डेयरी एजेंट की कनपटी पर पिस्टल सटाकर लूटे 2.50 लाख रुपएजे.एन.यू हिंसा मामले में गृह मंत्रालय ने मांगी रिपोर्ट
बिहार
सिलेंडर में लगी आग से झुलसे तारापुर के जदयू विधायक और उनकी पत्नी, हालत गंभीर
By Deshwani | Publish Date: 28/5/2019 2:55:48 PM
सिलेंडर में लगी आग से झुलसे तारापुर के जदयू विधायक और उनकी पत्नी, हालत गंभीर

मुंगेर। जदयू विधायक मेवालाल चौधरी के मुंगेर जिले के तारापुर विधानसभा स्थित कमरगामा के घर में सिलेंडर विस्फोट से विधायक सहित उनकी पत्नी व पूर्व विधायक नीता चौधरी गंभीर रूप से घायल हो गये हैं। घटना के तुरंत बाद दोनों को भागलपुर के अस्पताल में भती कराया गया, जहां उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने पटना रेफर कर दिया। पत्नी व पूर्व विधायक नीता चौधरी की स्थिति गंभीर बतायी जा रही है।

 
बताया जा रहा है कि सोमवार रात किसी समारोह में गए थे और वहां से लौटने के बाद पत्नी ने विधायक के लिए दूध गर्म करने के लिए जैसे ही सिलेंडर खोलकर लाईट ऑन किया, सिलेंडर में आग लग गयी। जिसमें नीता चौधरी गंभीर रूप से झुलस गईं। नीता को बचाने गये विधायक के दोनों हाथ झुलस गए हैं। घटना की जानकारी उनके परिजनों को दी गयी है।  
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS