ब्रेकिंग न्यूज़
हाजीपुर में पुलिस ने एक शराब माफिया को एनकाउंटर में मार गिराया, हथियार के साथ एक गिरफ्तारबिहार के औरंगाबाद में झंडातोलन करने जा रहे मुखिया पुत्र पर अपराधियों ने किया सरेआम फायरिंगपटना के मगध महिला कॉलेज में एक लफंगे ने राजनीति शास्त्र की छात्रा से सरेआम की छेड़खानीहाजीपुर में बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़, एक की मौत, बाल-बाल बचे डीएसपीसिवान के मैरवा में प्रसिद्ध होम्योपैथिक डॉक्टर की बाइक सवार अपराधियों ने हत्या कर दीजम्मू-कश्मीर के निलंबित पुलिस उपाधीक्षक दविंदर सिंह और चार अन्य अभियुक्तों को 15 दिन की हिरासत में भेजा गयामोतिहारी के बंजरिया में दवा दुकानदार की हत्या के मामले में पुत्रवधू सहित 4 गिरफ्तार, एक कृष्णनगर निवासी, कारतूस व आर्म्स जब्तबेतिया में अज्ञात महिला की ट्रेन की चपेट में आने से मौत, शिनाख्त में जुटी पुलिस
बिहार
सांड ने एक की ली जान, ग्रामीण भयभीत
By Deshwani | Publish Date: 27/4/2017 2:08:28 PM
सांड ने एक की ली जान, ग्रामीण भयभीत

 मुंगेर। मुंगेर जिले के हवेली खड़गपुर अनुमंडल के गंगटा थानाक्षेत्र के मगहिया चक, जमघट और मोहली गांवों में एक सांड ने एक सप्ताह में एक ही हत्या कर दी है और तीन ग्रामीणों को बुरी तरह जख्मी कर दिया है। सांड के आतंक से ग्रामीण भयभीत हैं।

हवेली खड़गपुर अनुमंडल के अनुमंडलाधिकारी संजीव कुमार ने गुरुवार को बताया कि सांड ने गुरुवार प्रातः गंगटा थाना क्षेत्र के मोहली गांव में विश्वनाथ प्रताप सिंह को बुरी तरह जख्मी कर दिया है। उसे भागलपुर मेडिकल कॉलेज एण्ड अस्पताल उपचार के लिए भेजा गया है। उस सांड ने एक सप्ताह में चार ग्रामीणों को जख्मी किया है जिसमें एक महिला की मौत हो चुकी है।
प्रशासन बेकाबू सांड को नियंत्रित करने के लिए जमीन में गड्ढे की खुदाई करने जा रहा है, जिससे सांड को गड्ढा में गिराकर उसे बेहोश की सूई लगाकर नियंत्रित किया जा सके। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS