ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी में विभिन्न मुहल्लों में विकास दिवस के रूप मनाया गया बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का 70 वां जन्मदिनबैंक से रुपए निकालने के बाद बरतें सतर्कता, मोतिहारी में झपटमारों ने स्कॉर्पियों से उड़ाए 13 लाख नगदसमस्तीपुर: सरायरंजन में शार्ट सर्किट, महादलित के दर्जन भर घर राख, लाखों की क्षतिवाइस एडमिरल अजेंद्र बहादुर सिंह ने फ्लैग ऑफिसर कमांडिंग-इन-चीफ, ईएनसी का पदभार संभालाआयकर विभाग ने हैदराबाद के एक प्रमुख फर्मास्युटिकल समूह की ली तलाशीहमें प्रसंस्कृत खाद्य के लिए देश के कृषि क्षेत्र का वैश्विक बाजार में विस्तार करना है: प्रधानमंत्रीभारत-पाकिस्‍तान के बीच नियंत्रण रेखा और अन्‍य सैक्‍टरों पर संयुक्‍त अरब अमारात ने संघर्ष विराम घोषणा का स्‍वागत कियामुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने आज राजधानी पटना में कोविड-19 का लगवाया टीका
मुंगेर
जदयू नेता की दिन-दहाड़े गोली मारकर हत्‍या
By Deshwani | Publish Date: 23/2/2018 12:39:48 PM
जदयू नेता की दिन-दहाड़े गोली मारकर हत्‍या

मुंगेर। बिहार के मुंगेर में अपराधियों ने दो लोगों पर अंधाधुंध फायरिंग की। इस घटना में एक जदयू नेता राकेश कुमार की मौके पर मौत हो गई। दूसरा गंभीर रूप से घायल है, जिसका इलाज रेल अस्‍पताल में चल रहा है। घटना के बाद स्थिति तनावपूर्ण है। 

 
मिली जानकारी के अनुसार, रेल अस्‍पताल से लौट रहे जमालपुर नगर परिषद के वार्ड नंबर पांच की वार्ड पार्षद नीतू कुमारी के भाई नंदन कुमार और जदयू के वार्ड अध्‍यक्ष राकेश कुमार को अज्ञात अपराधियों ने गोली मार दी। गोलीबारी की घटना में जहां नंदन कुमार की मौत हो गई। वहीं, राकेश कुमार गंभीर रुप से जख्‍मी हो गया। घायल का रेल अस्‍पताल में इलाज चल रहा है। इस घटना पर मृतक के भाई ने पुलिस को बताया क‍ि एक जन प्रतिनिधि के रिश्‍तेदार ने बकाया पैसा मांगने पर जान से मारने की धमकी दी थी।
 
नंदन की हत्‍या के मामले में पुलिस ने जांच शुरु कर दी है। हत्‍या के तार जेल से जुडे होने की आशंका जाहिर की जा रही है क्‍योंकि नंदन ने अपनी बहन को जमालपुर नगर परिषद के चेयरमैन चुनाव में अमित मंडल की मां पार्वती देवी के खिलाफ मैदान में उतारा था। अमित फ‍िलहाल मुंगेर मंडल कारा में बंद है।
पुलिस सभी बिंदुओं को ध्‍यान में रख कर मामले की जांच कर रही है। गोलीबारी की घटना के बाद ईस्‍ट कालोनी थाना क्षेत्र को पुलिस छावनी में तब्‍दील कर दिया गया। एएसपी हरिशंकर कमार के नेतृत्‍व में आधे दर्जन से अधिक थानाध्‍यक्ष पुलिस बल के साथ कैंप किए हुए हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS