ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्वी चंपारण के कई इलाकों में बेमौसम बारिश और बर्फबारी होने से बढ़ी ठंड, दिखा शिमला जैसा नजाराबेतिया में मूर्छितावस्था में अधमरी महिला मिली, ग्रामीणों ने मझौलिया पीएचसी में कराया भर्ती करायासाबरमती आश्रम में राष्ट्रपति ट्रंप ने पत्नी मेलानिया के साथ चरखा चलाकर महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि अर्पित कीचीन से कच्चे माल की आपूर्ति में व्यवधान के संबंध में वित्त मंत्री ने उच्च स्तरीय बैठक बुलाईजम्मू-कश्मीर में पंचायत उपचुनाव सुरक्षा मुद्दों और क्षेत्रीय राजनीतिक दलों की अनिच्छा के कारण स्थगितअशरफ गनी अफगानिस्तान के नए राष्ट्रपति चुने गएबिहार के गया में कोरोना वायरस के एक संदिग्ध मरीज को देखरेख के लिए अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में कराया गया भर्तीऔरंगाबाद में रफीगंज-शिवगंज पथ पर तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो में मारी टक्कर, दो मासूमों सहित 10 लोगों की मौत
मुंगेर
जदयू नेता की दिन-दहाड़े गोली मारकर हत्‍या
By Deshwani | Publish Date: 23/2/2018 12:39:48 PM
जदयू नेता की दिन-दहाड़े गोली मारकर हत्‍या

मुंगेर। बिहार के मुंगेर में अपराधियों ने दो लोगों पर अंधाधुंध फायरिंग की। इस घटना में एक जदयू नेता राकेश कुमार की मौके पर मौत हो गई। दूसरा गंभीर रूप से घायल है, जिसका इलाज रेल अस्‍पताल में चल रहा है। घटना के बाद स्थिति तनावपूर्ण है। 

 
मिली जानकारी के अनुसार, रेल अस्‍पताल से लौट रहे जमालपुर नगर परिषद के वार्ड नंबर पांच की वार्ड पार्षद नीतू कुमारी के भाई नंदन कुमार और जदयू के वार्ड अध्‍यक्ष राकेश कुमार को अज्ञात अपराधियों ने गोली मार दी। गोलीबारी की घटना में जहां नंदन कुमार की मौत हो गई। वहीं, राकेश कुमार गंभीर रुप से जख्‍मी हो गया। घायल का रेल अस्‍पताल में इलाज चल रहा है। इस घटना पर मृतक के भाई ने पुलिस को बताया क‍ि एक जन प्रतिनिधि के रिश्‍तेदार ने बकाया पैसा मांगने पर जान से मारने की धमकी दी थी।
 
नंदन की हत्‍या के मामले में पुलिस ने जांच शुरु कर दी है। हत्‍या के तार जेल से जुडे होने की आशंका जाहिर की जा रही है क्‍योंकि नंदन ने अपनी बहन को जमालपुर नगर परिषद के चेयरमैन चुनाव में अमित मंडल की मां पार्वती देवी के खिलाफ मैदान में उतारा था। अमित फ‍िलहाल मुंगेर मंडल कारा में बंद है।
पुलिस सभी बिंदुओं को ध्‍यान में रख कर मामले की जांच कर रही है। गोलीबारी की घटना के बाद ईस्‍ट कालोनी थाना क्षेत्र को पुलिस छावनी में तब्‍दील कर दिया गया। एएसपी हरिशंकर कमार के नेतृत्‍व में आधे दर्जन से अधिक थानाध्‍यक्ष पुलिस बल के साथ कैंप किए हुए हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS