ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मुंगेर
नवनिर्मित डेमू शेड में 6 फरवरी से शुरू होगा डीएमयू ट्रेन मरम्मत का कार्य
By Deshwani | Publish Date: 5/2/2018 4:39:27 PM
नवनिर्मित डेमू शेड में 6 फरवरी से शुरू होगा डीएमयू ट्रेन मरम्मत का कार्य

मुंगेर । पूर्व रेलवे के महाप्रबंधक हरेन्द्र राव ने मुंगेर जिले के जमालपुर स्थित डीजल शेड में एक करोड़ की लागत से नवनिर्मित डेमू शेड (पिट) का निरीक्षण किया और डेमू शेड में डीएमयू ट्रेनों की मरम्मत और मेनटेनेन्स-कार्य की शुरुआत का आदेश जारी किया । अब से इस नवनिर्मित डेमू शेड में डीएमयू की मरम्मत और मेनटेनेन्स-कार्य 06 फरवरी से शुरू हो जायेगा । आज के पहले डीजल शेड में पुराने पिट में डीएमयू ट्रेनों की मरम्मत होती थी।
पूर्व रेलवे के महाप्रबंधक ने डेमू शेड की अधूरी छत और कैट-वाक के कार्यों को जल्द से जल्द पूरा करने का निर्देश दिया | महाप्रबंधक ने कहा कि शेड की छत और कैट-वाक की सुविधा डेमू शेड में जल्द उपलब्ध कराने की जरूरत है जिससे रेलकर्मी वर्षा और धूप में ही डीएमयू ट्रेन के मेनटेनेन्स-कार्य का निष्पादन बेहतर ढंग से कर सकें।
इसके पूर्व रेल महाप्रबंधक ने जमालपुर और किउल रेलवे स्टेशनों के बीच विन्डो निरीक्षण किया । रेल महाप्रबंधक के विन्डो निरीक्षण में डीजल शेड (जमालपुर) के वरीय मंडल यांत्रिकी अभियंता देवव्रत बोस, जमालपुर रेल कारखानाके मुख्य कारखाना प्रबंधक अरविन्द कुमार पांडेय और अन्य वरीय पदाधिकारी साथ थे ।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS