ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बेटा नहीं जनने पर तीन पुत्रियों की मां को ससुराल वालों ने मार डाला
By Deshwani | Publish Date: 28/3/2017 5:03:14 PM
बेटा नहीं जनने पर तीन पुत्रियों की मां को ससुराल वालों ने मार डाला

मुंगेर, (हि.स.)। जिले के गोकुलचक गांव में बेटा नहीं जन्म देने पर एक पति ने अपने माता और पिता के सहयोग से पत्नी की पीट-पीटकर हत्या कर दी और घटना को छुपाने के लिए पत्नी के शव को घर की छत की टंकी में ढक दिया। हत्या को अंजाम देने वाले लोग रात में शव को ठिकाना लगाने के प्रयास में थे कि ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने सोमवार की शाम महिला का शव बरामद कर लिया और इस तरह हत्याकांड से पर्दा उठ गया। 

मुंगेर जिला मुख्यालय से लगभग 60 किलोमीटर दूर हारपुर थाना क्षेत्र के गोकुलचक गांव में हुए इस कांड में तीन पुत्रियों की मां सोनी देवी की हत्या पति सुदर्शन बिन्द ने पिता और मां की मदद से 27 मार्च को कर दी क्योंकि वह एक अदद पुत्र को जन्म नहीं दे पायी थी। महिला का पति दिल्ली में मजदूरी करता है। थाना-प्रभारी मनीष कुमार ने मंगलवार को बताया कि पुलिस ने मृतका के पिता व भागलपुर के साहेबगंज मोहल्ला निवासी भोला महतो की रिपोर्ट पर पुलिस में पति सुदर्शन विन्द, श्वसुर हजारी महतो और सास उर्मिला देवी के विरूद्ध हत्या की प्राथमिकी दर्ज कर ली है। 
पुलिस ने सास उर्मिला देवी को गिरफ्तार कर लिया है और पुलिस द्वारा मंगलवार को उसे मुंगेर कोर्ट में पेश किया जाएगा । पुलिस फरार पति और श्वसुर की तलाश में छापेमारी कर रही है। थाना -प्रभारी ने बताया कि अबतक के अनुसंधान में यह बात सामने आई है कि पति, श्वसुर और सास पुत्र न जनने से काफी नाराज थे। पुलिस मामले के अन्य बिन्दुओं को लेकर भी जांच कर रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS