ब्रेकिंग न्यूज़
बेतिया-चनपटिया सड़क मार्ग पर बस दुर्घटनाग्रस्त, दर्जनों यात्री घायलश्रीमद्भागवत कथा ज्ञान महायज्ञ के पहले दिन निकली गई भव्य कलश शोभा यात्रा, सैकड़ों महिला पुरुष हुए शामिलयूपी सुन्नी वक्फ बोर्ड के चैयरमैन को सुरक्षा मुहैया कराने का सुप्रीम कोर्ट ने दिया निर्देशभारतीय मूल के अभिजीत और उनकी पत्नी एस्थर डफ्लो को मिला वर्ष 2019 के लिए अर्थशास्त्र का नोबेल पुरस्कारछौड़ादानों से रक्सौल तक जर्जर नहर रोड का आखिरकार खुला टेंडर, जांच प्रक्रिया के बाद शुरू होगा कामडायरिया से बचाव को लेकर स्वास्थ्य विभाग अलर्ट, सीएस ने किया मेडिकल टीम का गठननागा रोड में हुआ डिजिटल सेवा केन्द्र का उदघाट्न, लोगों को मिलेगी काफी सहूलियत47वीं वाहिनी के द्वारा रक्सौल में 22 दिवसीय मोटर ड्राइविंग कोर्स का उद्घाटन, पीएम मोदी के स्वरोजगार बनाने के सपनों को करेगा साकार
बिहार
भतीजा ही निकला दोहरे हत्याकांड का मुख्य अभियुक्त
By Deshwani | Publish Date: 8/8/2017 7:46:51 PM
भतीजा ही निकला दोहरे हत्याकांड का मुख्य अभियुक्त

मुंगेर, (हि.स.)। मुंगेर की ईस्ट कॉलोनी के बड़ी आशिकपुर मोहल्ले में रक्षा-बंधन के दिन अपने 75 वर्षीय चाचा जगदीश हरि और पुत्र-वधू सीमा देवी की गला रेतकर हत्या करने के सनसनीखेज मामले में पुलिस ने मुख्य अभियुक्त को बांका जिले के रजौन थाना क्षेत्र के नवादा गांव से अगले ही दिन गिरफ्तार कर लिया। 

थाना प्रभारी पंकज कुमार ने बताया कि मुख्य अभियुक्त सत्तन हरि जांच में पुलिस पदाधिकारियों को भ्रमित करने में लगा है। वह जांच पदाधिकारियों को इस दोहरे हत्या कांड के कारणों का खुलासा नहीं कर रहा है। पुलिस बुधवार सुबह से उससे लगातार पूछताछ कर रही है। पुलिस अधीक्षक आशीष भारती ने कहा है कि पुलिस शीघ्र ही पूरे मामले का पता लगाने में सफल होगी।
 
वहीं, इस घटना में उसने चाचा के बेटे किरण हरि और एक विवाहिता बेटी को भी तेजधार वाले हथियार से जख्मी कर दिया। दोनों को पटना मेडिकल एण्ड कॉले ज अस्पताल भेजा गया है। इस घटना में मरने वाले जगदीश हरि जमालपुर रेल कारखाना के अवकाशप्राप्त रेलकर्मी हैं।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS