ब्रेकिंग न्यूज़
चीन से कच्चे माल की आपूर्ति में व्यवधान के संबंध में वित्त मंत्री ने उच्च स्तरीय बैठक बुलाईजम्मू-कश्मीर में पंचायत उपचुनाव सुरक्षा मुद्दों और क्षेत्रीय राजनीतिक दलों की अनिच्छा के कारण स्थगितअशरफ गनी अफगानिस्तान के नए राष्ट्रपति चुने गएबिहार के गया में कोरोना वायरस के एक संदिग्ध मरीज को देखरेख के लिए अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में कराया गया भर्तीऔरंगाबाद में रफीगंज-शिवगंज पथ पर तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो में मारी टक्कर, दो मासूमों सहित 10 लोगों की मौतनफरत को खत्म करने, संविधान को बचाने, एन आर सी, सी ए ए जैसे काले कानून के खिलाफ भारत के गंगा-जमुनी तहजीब का नमूना है शाहीन बाग: पप्पू यादवधार्मिक कार्यक्रम में जा रहे हजारों भारतीयों को नेपाल ने करोना वायरस की आशंका से गुरुवार की रात्रि रोका, वार्ता के बाद आज मिली एन्ट्रीपुलवामा हमले के शहीदों को राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने दी श्रद्धांजलि
बिहार
बिहार योग विद्यालय में देशी-विदेशी लोगों ने लिया हिस्सा
By Deshwani | Publish Date: 21/6/2017 6:01:59 PM
बिहार योग विद्यालय में देशी-विदेशी लोगों ने लिया हिस्सा

मुंगेर,  (हि.स.)| तृतीय अन्तर्राष्ट्रीय योग दिवस पर बिहार के मुंगेर जिला मुख्यालय स्थित बिहार योग विद्यालय के ‘पादुका दर्शन आश्रम‘ में बुधवार को प्रातः डेढ़ घंटों का योगसत्र-कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम में संस्थान के देशी और विदेशी सन्यासियों के अतिरिक्त मुंगेर जिले के योग प्रेमियों ने हिस्सा लिया। 

 
बिहार योग विद्यालय (मुंगेर) के प्रवक्ता स्वामी शिव ध्यानम ने बुधवार को बताया कि आज के योगाभ्यास -सत्र का संचालन स्वामी त्याग राज ने किया। आज के योगाभ्यास कार्यक्रम में लगभग पांच सौ योग-प्रेमियों ने सुप्त पवन मुक्तासान, नौकासन, शशांकासन, भुजांगासन, ताड़ासन, त्रिकोणासन, कटिचक्रासन सहित अन्य आसन्नों का आनन्द उठाया। शांति-पाठ और यौगिक प्रार्थना का भी कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिले में लगभग एक सौ मोहल्ला स्थित योग केन्द्रों पर भी योगाभ्यास सत्र का आयोजन किया गया। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS