ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
रक्सौल काली मंदिर के पीठाधीश्वर सेवक संजय नाथ आज अयोध्या के लिए किए प्रस्थान
By Deshwani | Publish Date: 19/1/2024 11:17:00 PM
रक्सौल काली मंदिर के पीठाधीश्वर सेवक संजय नाथ आज अयोध्या के लिए किए प्रस्थान

रक्सौल अनिल कुमार। राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा को लेकर रक्सौल काली मंदिर के पीठाधीश्वर सेवक संजय नाथ आज अयोध्या के लिए प्रस्थान कर गए। इस दौरान स्थानीय लोगों ने फूल माला पहनाकर उन्हें अयोध्या जाने के लिए विदा किया। वही अयोध्या जाने के दौरान सेवक संजय नाथ ने लोगों से कहा की 22 जनवरी को अपने आस-पास के मंदिरों को साफ-सफाई करें, उस दिन अपने-अपने घरों सहित पड़ोस के मंदिर में दीप जरूर जलाये और मंदिर में भजन कीर्तन का आयोजन करें। 

 
 
 
 
वही उन्होंने बताया की अयोध्या जाने का मेरा वर्षो पुराना प्रण पूरा हो रहा है। आज मैं अयोध्या जा रहा हूँ। उन्होंने बताया कि मैंने प्रण लिया था कि जब तक राम लला का मंदिर नही बनेगा तब तक मैं अयोध्या नही जाऊंगा। आज वो प्रण पूरा हुआ व राम मंदिर ट्रस्ट से बुलावा आ गया।
 
 
 
 
 
विश्व हिंदू परिषद ने सौपा आमंत्रण पत्र
 
जिला के विश्व हिंदू परिषद के अधिकारियों ने काली मंदिर के पीठाधीश सेवक संजय नाथ को अयोध्या में राम लला के प्राण प्रतिष्ठा में सम्मलित होने का आमंत्रण पत्र सौंपा। मौके पर विश्व हिंदू परिषद के चंपारण क्षेत्र के प्रचार प्रसार प्रमुख ई ऋषभ रंजन श्रीवास्तव, जिला संगठन मंत्री हिमांशु कुमार उपस्थित थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS