ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
युवक की हत्या कर मोतिहारी के केसरिया में शव फेंका, दहशत में लोग, पुलिस के साथ श्वान-दस्ता पहुंचा
By Deshwani | Publish Date: 14/3/2023 3:31:06 PM
युवक की हत्या कर मोतिहारी के केसरिया में शव फेंका, दहशत में लोग, पुलिस के साथ श्वान-दस्ता पहुंचा

पुलिस के साथ श्वान-दस्ता। फोटो- देशवाणी।

मोतिहारी। केसरिया से अदित्य सिंह शशि की रिपोर्ट। पूर्वी चम्पारण में केसरिया थाना क्षेत्र के भुसौलवा-त्रिलोकवा गांव में मंगलवार की सुबह एक युवक लाश मिलने से लोग दहशत में हैं। गांव में आज सुबह-सुबह उस वक्त सनसनी फैल गई, जब खेत में काम करने जा रहे लोगों की नजर सड़क किनारे एक लाश पर पड़ी। लोगों ने देखा कि एक युवक की लाश है जो सड़क के किनारे बांध में पड़ी है। 

सूचना मिलने पर पुलिस दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गयी है। पुलिस के साथ श्वान-दस्ता भी है। बाद में उस मृतक की पहचान भी कर ली गयी है। वह युवक इसी थाना के रघुनाथपुर निवासी 18 वर्षीय रविरंजन उर्फ खुशी था। प्रथम दृष्टया रविरंजन की गला रेल हत्या की गयी, लग रहा है।

भुसौलवा से त्रिलोकवा बाजार जाने वाली पक्की रोड में कमलदेव सिंह के बांसवारी के समीप सड़क किनारे बांध में एक युवक का शव पड़ा हुआ है। मृतक का गला रेता हुआ है और उसके माथे में एक काला गमछा भी बंधा हुआ है। मृत युवक ने फुल पैंट एवं शर्ट पहन रखी है। शव को देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा है कि युवक की अन्यत्र कहीं हत्या करने के बाद अपराधियों ने उसके शव को यहां लाकर फेंक दिया है। 

ग्रामीणों की सूचना पर केसरिया पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर मामले की छानबीन में जुट गई। मृतक के परिजन भी मौके पर पहुंचे और उसकी पहचान की। मृतक थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर वार्ड संख्या 11 निवासी प्रमोद पासवान का 18 वर्षीय पुत्र रविरंजन पासवान उर्फ खुशी  बताया जाता है।
 
मिल रही जानकारी के अनुसार रविरंजन बीती रात्रि किसी के बुलावे पर घर से निकला था। उसके बाद वह वापस नहीं लौटा। देर रात्रि से ही परिजन उसकी तलाश करने में जुटे थे। लिहाजा आज सुबह उसका शव भुसौलवा के सेढ़ा सरेह से बरामद किया गया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS