ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मोतिहारी पुलिस ने घोड़ासहन के युवक को पकड़ा, बाइक में 4 केजी चरस मिली
By Deshwani | Publish Date: 16/2/2023 11:00:00 PM
मोतिहारी पुलिस ने घोड़ासहन के युवक को पकड़ा, बाइक में 4 केजी चरस मिली

गिरफ्तार युवक व सदर डीएसपी अरुण कुमार गुप्ता- देशवाणी।

मोतिहारी। पूर्वी चम्पारण की पुलिस ने घोड़ासहन के युवक को गिरफ्तार किया है। मोतिहारी के छतौनी थाना क्षेत्र के भंटहां मोड़ से आमोद कुमार नामक युवक पकड़ा गया है। पुलिस का कहना है कि उसकी बाइक से 4 केजी चरस जैसा मादक पदार्थ जब्त किया गया है। गिरफ्तार युवक की पहचान घोड़ासहन के बसवरिया गांव निवासी 35 वर्षीय अमोद कुमार के रूप में की गयी है। 

डीएसपी अरुण कुमार गुप्ता का कहना है कि 15 फरवरी को उन्हें सूचना मिली कि कुछ तस्कर मादक पदार्थ नेपाल से लेकर भारत के रास्ते बाहर भेजने की फिराक में हैं। वे मोटरसाइकिल से भोतिहारी की तरफ आ रहे हैं। इस सूचना पर पुलिस अधीक्षक कांतेश कुमार मिश्र के निर्देश पर अनुमण्डल पुलिस पदाधिकारी अरुण कुमार गुप्ता, सदर, मोतिहारी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। जिसमें पु०नि० सह थानाध्यक्षा छतौनी के साथ कार्यपालक दण्डाधिकारी, सदर मोतिहारी एवं छतौनी थाना की टीम शामिल थे। सूचना एवं तकनीकि सत्यापन के आधार पर तलाशी के दौरान छतीनी थाना अन्तर्गत भटहां मोड़ के पास एक संदिग्ध मोटरसाइकिल रजिस्ट्रेशन - BR-06BT 2926 को रोक कर नियमानुसार तलाशी ली गयी। जांच के दौरान मोटरसाइकिल की सीट के नीचे से प्लास्टिक के पन्नी में पैक किया. छुपाया हुआ तीन पैकेटों में रखी वजन-04 (चार) विग्रा०] करीब चरस (ड्रम्स) जैसा मादक पदार्थ बरामद हुआ।

व्यक्ति का नाम-पता पूछने पर अपना नाम-अमोद कुमार उम्र 35 वर्ष पिता बाबूनंद प्रसाद ग्राम-बसवरिया थाना- घोड़ासहन, जिला-पूर्वी चम्पारण, मोतिहारी बताया।


इस संबंध में पु०नि० सह थानाध्यक्ष छतौनी विजय कुमार चौधरी के टंकित बयान के आधार पर पकड़ाये गये व्यक्ति अमोद कुमार उम्र 35 वर्ष पिता बाबूनंद प्रसाद ग्राम-बसवरिया थाना-थोड़ासहन, जिला-पूर्वी चम्पारण, मोतिहारी के विरूद्ध धारा 414 भादवि एवं 20(b)(1)-/22 NDPS ACT के अन्तर्गत छतौनी थाना काण्ड सं0-93/ 23 दिनांक-15.02.2023 दर्ज किया गया है।

बरामदगी-

4 केजी चरस जैसा मादक ड्रग्स पदार्थ ।

एक ग्लैमर मोटरसाइकिल रजिस्ट्रेशन नं०-BR-068T 2926

-एक मोबाईल

गिरफतार अभियुक्त का नाम1. अमोद कुमार उम्र 35 वर्ष पिता बाबूनंद प्रसाद ग्राम-बसवरिया,

धानापोडासहन, जिला-पूर्वी चम्पारण, मोतिहारी। छापामारी टीम में शामिल सदस्यकुमार गुप्ता, अनुमण्डल पुलिस पदाधिकारी सदर मोतिहारी। 24 स छतौनी थाना संतोष कुमार सिंह, छतौनी थाना।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS