ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मोतिहारी: पंचगछिया गांव में अचानक लगी आग से हजारों की संपत्ति जलकर खाक
By Deshwani | Publish Date: 14/2/2023 12:09:19 AM
मोतिहारी: पंचगछिया गांव में अचानक लगी आग से हजारों की संपत्ति जलकर खाक

मोतिहारी/पताही माधुरी रंजन। पताही प्रखंड क्षेत्र के पताही पूर्वी पंचायत अंतर्गत पंचगछिया गांव में अचानक आग लग जाने के कारण घर में रखे लाखों रुपया मूल के समान जलकर खाक हो गया। आग की लपट इतनी तेज थी कि जब तक आस-पड़ोस के लोग आते तब तक घर में रखे सामान धू-धू कर जल गए। 

 
 
 
 
 
पीड़ित जगदीश राय ने बताया कि घर में रखे मोटरसाइकिल कपरा खाने पीने का सामान खाना बनाने वाला बर्तन सहित अन्य सामग्री आग लग जाने के कारण जलकर खाक हो गया है घटना को लेकर  एक आवेदन थाना वं अंचला कार्यालय में दे दिया गया है। इस संबंध में अंचलाधिकारी सौरभ कुमार से बात करने पर उन्होंने बताया कि घर में लगे आग की घटना को लेकर राजस्व कर्मचारी को बहाल कर दिया गया है घर में रखे सामान का जायजा लिया जा रहा है। प्रीत परिवार के बीच राहत सामग्री का वितरण किया गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS