ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
रक्सौल: घटना के 6 दिन बाद धीरज के शरीर से निकाला गया गोली, हालत बेहतर
By Deshwani | Publish Date: 13/2/2023 11:45:16 PM
रक्सौल: घटना के 6 दिन बाद धीरज के शरीर से निकाला गया गोली, हालत बेहतर

• 15 जगह मारी गई थी चाकू व एक गोली

 
रक्सौल अनिल कुमार। बीते दिनों में रक्सौल के स्टेशन रोड में गोली और चाकू के शिकार हुए धीरज कुमार का सफल ऑपरेशन करते हुए उसके शरीर से गोली को निकाल दिया गया है। 
 
 
 
 
 
जिसकी जानकारी देते हुए एसआरपी मेमोरियल हॉस्पिटल के निदेशक सह मुख्य चिकित्सक डॉ. सुजीत कुमार ने बताया कि जब 28 वर्षीय धीरज को हॉस्पिटल लाया गया तो उसे 15 अलग-अलग जगहों पर चाकू मारा गया था और एक गोली सीने में मारी गई थी, तब स्थिति काफी नाजुक थी, अब उसका सफल ऑपरेशन करते हुए गोली निकाल दी गई है, धीरज सुरक्षित है। 
 
 
 
 
 
गौरतलब है धीरज पर जानलेवा हमला के बाद रेल एसपी के निर्देश पर डीएसपी पंकज कुमार के नेतृत्व में कांड का उद्भेदन किया गया था, जिसमें दो गिरफ्तारी के साथ 70  लाख 83 हजार 5 सौ इंडियन एवं 14 लाख 36 हजार 750 नेपाली करेंसी बरामद हुआ था। मामला हुंडी कारोबार से लेकर जानकारी मिली थी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS