ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मोतिहारी के तीन थाना क्षेत्रों में चार लूटकांड के 4 आरोपितों को चोरी की दो बाइक्स व लूट के सामान के साथ गिरफ्तार किया गया
By Deshwani | Publish Date: 24/1/2023 10:00:00 PM
मोतिहारी के तीन थाना क्षेत्रों में चार लूटकांड के 4 आरोपितों को चोरी की दो बाइक्स व लूट के सामान  के साथ गिरफ्तार किया गया

अपराधियों की गिरफ्तारी के बाद प्रेस वार्ता करते मोतिहारी एसपी। फोटो- देशवाणी।

मोतिहारी। पूर्वी चम्पारण के नवपदस्थापित एसपी एसपी कांतेश कुमार मिश्र "मोतिहारी पुलिस सदैय आपकी सेवा" में स्लोगन के साथ पुलिसिंग कर रहे हैं। यही कारण है कि पदस्थापना के पश्चात ही धड़ाधड़ अपराधियों को दबोचा जा रहा है। तीन थाना क्षेत्रों में बाइक व मोबाइल लूट की चार घटनाओं को अंजाम देने के चार आरोपितों को चोरी की दो बाइक्स व लूट के 2 मोबाइल के साथ मोतिहारी पुलिस ने घर दबोचा है।

अपराधियों ने 6 जनवरी व 9 जनवरी को तीन थाना क्षेत्रों क्रमश: तुरकौलिया के बैरियाडिह, मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बेथल स्कूल के पास व मधुबनी घाट नया पुल के पास तथा बंजरिया थाना के झखिया में लूटकांड को अंजाम दिया था।


एसपी कांतेश कुमार मिश्र ने बताया कि दिनांक 06 जनवरी को  तुरकौलिया के बैरियाडीह, दिनांक 09 जनवरी को मधुबनी घाट नयका पुल, वेटल स्कूल दोनों थाना मुफसिल एवं ग्राम झकिया थाना बजरिया में अज्ञात अपराधियों द्वारा मोटरसाइकिल एवं मोबाइल की लूट की गयी थी।

जिस संदर्भ में तुरकौलिया थाना कांड संख्या-07/23 मुफसिल थाना कांड संख्या-24 / 23. एवं कांड सं0-25/23 तथा बजरिया थाना कांड सं0-124 / 23 दर्ज किया गया था।

चोरों लूटकांड में संलिप्त अपराधकर्मियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस अधीक्षक पूर्वी चम्पारण श्री मिश्र ने सहायक पुलिस अधीक्षक सह अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी चन्द्र प्रकाश (भा०पु० से०) सहायक पुलिस अधीक्षक सह अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, रक्सौल के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया। गठित टीम द्वारा तकनीकी एवं आसूचना संकलन करते हुए घटना में संलिप्त 4 अपराधकर्मियों को चोरी की 2 मोटरसाइकिल एवं लूट के 02 मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया गया। उक्त अपराधियों के गिरफ्तारी से उपरोक्त थाना के लूट कांडों का सफल उदभेदन हो पाया है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS