ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी के तनिष्क शो रूम से रंगदारी व व्यवहार न्यायालयकर्मी की हत्या के आरोपित रघुनाथपुर के निवासी को एसटीएफ ने पकड़ा
By Deshwani | Publish Date: 6/1/2023 11:00:00 PM
मोतिहारी के तनिष्क शो रूम से रंगदारी व व्यवहार न्यायालयकर्मी की हत्या के आरोपित रघुनाथपुर के निवासी को एसटीएफ ने पकड़ा

मोतिहारी। पूर्वी चम्पारण की पुलिस व एसटीएफ ने शुक्रवार को रघुनाथपुर निवासी शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है। वह व्यवहार न्यायालयकर्मी संजय ठाकुर की हत्या व मोतिहारी के तनिष्क शोरूम के प्रबंधक से रंगदारी मांगने का आरोपित है। पुलिस ने उसका नाम चंदन राम बताया है। बताया गया है कि चंदन पुलिस को चकमा देकर फुलवारी एयरपोर्ट के पास छिप कर रहता था। वहीं से उसे पकड़ा गया है। दूसरी तरफ यह भी बताया जा रहा है कि एसटीएफ ने सीतामढ़ी के एक बदमाश इंदल महतो को भी गिरफ्तार किया है।


मिली जानकारी के अनुसार शातिर बदमाश चंदन राम को मोतिहारी व एसटीएफ की टीम ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया है। उसे गुप्त ठिकाने पर रखकर पूछताछ की जा रही है। चंदन राम जिले के रघुनाथपुर ओपी क्षेत्र का रहने वाला है। चंदन पर जिले के अरेराज ओपी में हत्या, नगर व तुरकौलिया थाना में रंगदारी का मामला दर्ज है। इसके अलावा उसके खिलाफ जिले के बंजरिया, तुरकौलिया, रघुनाथपुर, कोटवा, अरेराज ओपी में कुल दो दर्जन संगीन मामले दर्ज है।


 चंदन राम की तलाश मोतिहारी पुलिस व एसटीएफ की टीम कर रही थी। इस क्रम में शुक्रवार को उसे गिरफ्तार कर लिया गया। मोतिहारी पुलिस लेकर मोतिहारी पहुंच रही है। बताया गया है कि चंदन पुलिस को चकमा देकर फलवारी एयरपोर्ट के पास छिप कर रहता था। चंदन राम ने 20 अगस्त 2022 की अरेराज में व्यवहार न्यायालय के कर्मी संजय ठाकुर को दिनदहाड़े गोली मार कर हत्या कर दी थी। इसके बाद एसपी के निर्देश

कुख्यात चंदन राम पर गठित एसआईटी ने अलग अलग छापेमारी कर संजय ठाकुर के पुत्र आयुष कुमार उर्फ जानू, हरिशंकर ठाकुर, रंजीत राम, ओमप्रकाश राम व उज्जवल कुमार को गिरफ्तार किया थी। गिरफ्तार बदमाशों ने चंदन राम के नाम का खुलासा किया था। उसने बताया था कि पांच लाख सुपारी लेकर चंदन राम ने इस हत्या को अंजाम दिया था। वहीं नगर थाना में उसके विरूद्ध ज्ञानबाबू चौक स्थित तनिष्क शोरूम के प्रबंधक से भी रंगदारी को मांगने का भी मामला दर्ज है। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS