ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी के पीपरा में कार दुकान में घुसी, गाड़ी की चपेट में आने से दुकानदार की हुई मौत, आईटेन सवार तीन गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 6/1/2023 10:45:14 PM
मोतिहारी के पीपरा में कार दुकान में घुसी, गाड़ी की चपेट में आने से दुकानदार की हुई मौत, आईटेन सवार तीन गिरफ्तार

दुर्घटना में पलटी कार। फोटो- देेशवाणी।

मोतिहारी। पूर्वी चम्पारण के पीपरा थाना क्षेत्र के बेदिबन मधुबन नया बाजार समीप गुरुवार की देर रात्रि में एक तेज रफ्तार अनियंत्रित कार सड़क किनारे स्थित झोपड़ीनुमा दुकान में जा घुसी। इस दौरान गाड़ी की चपेट में आने से दुकानदार सह गृहस्वामी 50 वर्षीय सुरेन्द्र सहनी की मौत हो गई। 


घटना की सूचना पर पहुँची स्थानीय पुलिस ने शव को अपनी अभिरक्षा में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मोतिहारी भेज दिया है। मामले में पुलिस ने कार चालक सहित तीन गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दी है। मृत अधेड़ की की पहचान मधुबन थाना क्षेत्र के कौड़िया कजराहा निवासी दरबारी सहनी के 50 वर्षीय पुत्र सुरेंद्र सहनी के रूप में की गयी है। कार चालक समेत उस पर सवार तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार तीनों की पहचान बेदिबन मधुबन निवासी गाड़ी का चालक चंदन कुमार एवं उसी गांव के अनुराग कुमार व अभिषेक कुमार के रूप में की गयी है।


सुरेन्द्र वर्षों से बेदिबन मधुबन गांव में अपने ससुराल में ही सपरिवार रहते थे। जीवन यापन के लिए नया बाजार पर सड़क किनारे झोपड़ी में चाय व भुजा-पकौड़ी की दुकान चलते थे। सुरेन्द्र की दुर्घटना में मौत के बाद से परिवार में शोक व्यपात है। 


प्राप्त जानकारी के अनुसार आई10 कार गाड़ी संख्या बीआर 05 एएल 5585 पर तीन युवक सवार हो कर भेरखिया से पीपरा की तरफ आ रहे थे। रास्ते में बेदिबन मधुबन नया बाजार समीप तेज रफ्तार उक्त गाड़ी अनियंत्रित हो कर एक दुकान में जा घुसी। इस हादसे में गाड़ी की चपेट में आने से दुकानदार सह गृहस्वामी सुरेन्द्र सहनी गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसे आनन-फानन में इलाज के लिए ग्रामीणों द्वारा ले जाया जा रहा था कि रास्ते में ही पीपरा चौक समीप उनकी मौत हो गई। 


इधर इस घटना में दुकान पूरी तरह से ध्वस्त हो गया। टक्कर इतनी भीषण थी कि गाड़ी झोड़पी को करीब 50 मीटर आगे तक घसीटते हुए लेकर चली गई। बाद गाड़ी भी अनियंत्रित हो कर पलट गई। हालाकिं कि इस दौरान गाड़ी चालक व सवार बाल-बाल बच गए।  


थानाध्यक्ष सुनिल कुमार ने बताया कि पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दी है। पकड़े गए आरोपियों में बेदिबन मधुबन निवासी गाड़ी का चालक चंदन कुमार एवं उसी गांव के अनुराग कुमार व अभिषेक कुमार शामिल है।पुलिस के अनुसार गाड़ी चालक सहित तीनों युवक शराब की नशे में धुत थे।जिसके कारण गाड़ी अनियंत्रित हो कर दुकान में जा घुसी ।आरोपियों के मेडिकल जाँच के उपरांत न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS