ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी की पिपरा पुलिस ने चोरी की बाइक खरीद बिक्री करते शातिर बदमाश के साथ उसके शागिर्द को पकड़ा
By Deshwani | Publish Date: 29/12/2022 10:40:36 PM
मोतिहारी की पिपरा पुलिस ने चोरी की बाइक खरीद बिक्री करते शातिर बदमाश के साथ उसके शागिर्द को पकड़ा

मोतिहारी। पूर्वी चम्पारण की पीपरा पुलिस ने थाना क्षेत्र के अमवा बाजार समीप से गुरुवार के दिन चोरी की एक हिरो ग्लैमर बाइक के साथ में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। थानाध्यक्ष सुनील कूमार ने बताया कि चोरी की बाइक की खरीद बिक्री के क्रम में दोनों बदमाशों को दबोचा गया है। थानाध्यक्ष का कहना है कि गिरफ्तार दोनों बदमाशों में टिकुलिया निवासी राजू सहनी शातिर अपराधी है। उसके विरूद्ध कई थानों में अपराधिक मामले दर्ज हैं। गिरफ्तार दूसरा राजू सहनी का शागिर्द सूरज है।


बदमाशों को गुप्त सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते गिरफ्तार की है। पुलिस गिरफ्त में आए बदमाशों में थाना क्षेत्र के टिकुलिया निवासी शातिर अपराधी राजू सहनी एवं उसके शागिर्द टेढ़ी घाट अमवा निवासी सूरज कुमार शामिल है। इस संबंध में पिपरा थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया दोनों को चोरी की मोटरसाइकिल की खरीद बिक्री करने के क्रम में अमवा बाजार से गिरफ्तार किया गया है।


उन्होंने बताया कि शातिर अपराधी राजू सहनी के विरुद्ध में जिले के पीपरा ,केसरिया व कल्याणपुर थाना में लूट ,अपहरण ,आर्म्स एक्ट डकैती व चोरी से जुड़े दर्जनों मामले दर्ज हैं। वह हाल में ही न्यायालय से जमानत पर जेल से बाहर निकला था। जिसके बाद से वह अपने शागिर्द सूरज की मदद से वाइक चोरी व चोरी की गाड़ी के खरीद फरोख्त के कार्य में संलिप्त था। जिसे गुरुवार के दिन गुप्त सूचना पर चोरी की गलैमर वाइक के साथ में पकड़ा गया है।


पुलिस दोनों अपराधियों से आवश्यक पूछताछ में जुटी है। पुलिस इसे एक बड़ी उपलब्धि के रूप में देख रही है। पुलिस को आशा है कि विगत दिनों थाना क्षेत्र के विभिन्य गाँवों में हुई वाइक चोरी की घटना का तार इनसे जुड़ा हो। हालांकि इसका अधिकारी खुलासा अभी नहीं हो पाया है। छापेमारी टीम में थानाध्यक्ष सुनील कुमार,एएसआई संजय कुमार एवं पुलिस बल शामिल थे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS