ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी के जीवधारा में ट्रक की ठोकर से दो की दर्दनाक मौत, सड़क अतिक्रमण के कारण हो रही दुर्घटना
By Deshwani | Publish Date: 27/12/2022 11:00:00 PM
मोतिहारी के जीवधारा में ट्रक की ठोकर से दो की दर्दनाक मौत, सड़क अतिक्रमण के कारण हो रही दुर्घटना

मोतिहारी के जीवधारा मेें दुर्घटना के बाद सड़क जाम। फोटो- देशवाणी।

मोतिहारी। माला सिन्हा की रिपोर्ट। जीवधारा चौक पर ट्रक की ठोकर से मां और उसके तीन वर्षीय पुत्री की दर्दनाक मौत घटना स्थल पर हो गई है। घटना मंगलवार की देर संध्या की है। घटना से आक्रोशित लोगों ने राजमार्ग 28 A को जाम कर दिया है।

एनएच के किनारे अतिक्रमण से मुख्य सड़क संकरी हो गयी है। जिसके कारण जीवधारा में अक्सर सड़क दुर्घटना में लोगों की जान चली जा रही है। मृतक मां व पुत्र की पहचान पीपराकोठी थाना के मधुझपरा निवासी तेदी खातून 26 वर्ष व अमरा खातून के रूप में की गयी है। दुर्घटना के बाद चालक ट्रक लेकर तेज गति में फरार हो गया।


बताया जाता है कि मधुछपरा गांव से कासिम मियां का पुत्र सोनू उर्फ मिर सहवाज अपनी पत्नी तेदी खातून (26)  व पुत्री अमारा खातून (3) को लेकर जीवधारा इलाज कराने आया थे। इलाज कराकर वह लौट ही रहा थे कि किसी समान को खरीदने के लिए वह सुर्यपूर रोड के सामने सड़क किनारे अपनी बाइक को खड़ा कर समान खरीदने के लिए गये। इसी बीच मोतिहारी दिशा से आ रहे लापरवाह ट्रक ने  ठोकर मार दी। 


दुर्घटना के बाद मां और बेटी की दर्दनाक मौत घटना स्थल पर ही हो गई। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क को जाम कर दिया है। सूचना पर पहुंची पुलिस लोगों को समझाने बुझाने का प्रयास कर रही है। हालांकि समाचार प्रेषण तक सड़क जाम है।

 घटना का कारण -- राज्यमार्ग अतिक्रमण है। दोनों साइड मे काली पिच तक दुकान सजाकर रखा गयी है। वही मुजफ्फरपुर की तरफ से आकर एक ट्रक खडा किया गया था। दुसरे बॉए साइड अमरा खातून अपनी बच्ची को लेकर थी। उनकी बाइक भी किनारे खड़ी थी। इसी बीच  तीव्रगति से आ रहे ट्रक के लापरवाह चालक ने ठोकर मार दी। और ट्रक लेकर फरार हो गया है। आऐ दिन जीवधारा चौक पर हो रही घटनाओं का मुख्य कारण अतिक्रमण है। जिसपर प्रशासन का अंकुश नहीं है। बताया तो जाता है कि अतिक्रमणकारियों द्वारा  बेधड़क से सड़क पर कब्जा कर दुकान लगाया जाता है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS