ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
रक्सौल: विधुत चोरी एवं बकाया के ख़िलाफ विधुत विभाग हुआ सख्त, एसटीएफ के टीम ने जगह-जगह किया छापेमारी
By Deshwani | Publish Date: 19/12/2022 10:51:00 PM
रक्सौल: विधुत चोरी एवं बकाया के ख़िलाफ विधुत विभाग हुआ सख्त, एसटीएफ के टीम ने जगह-जगह किया छापेमारी

रक्सौल अनिल कुमार। विधुत चोरी एवं बिल बकाया के खिलाफ विधुत विभाग सख्त हो गया है। विधुत विभाग के एसटीएफ टीम कोहबरवा , जैतापुर , सिसवनिया , पलनवा, बजरंग चौक सहित कई गांव में एक साथ छापेमारी किया। 

 
 
 
 
टीम ने जैतापुर पंचायत के सिसवनिया गांव में एक आटा चक्की मिल में विधुत चोरी करते हुए पकड़ा। मिल मालिक सर्विस वायर से टेपिंग करके मिल को बायपास कर विधुत चोरी कर रहा था। टीम में शामिल रक्सौल अवर प्रमंडल के सहायक विधुत अभियंता सुनील रंजन ने मिल मालिक हारून मिंया पर 4 लाख 13 हजार 518 रु का जुर्माना के साथ पलनवा थाना में प्राथमिकी दर्ज करने के लिए आवेदन दिया है। दो दर्जन से ज्यादा बड़े बकायदारों का लाइन काटा गया। 
 
 
 
 
कार्यपालक विधुत अभियन्ता ने बताया की विधुत चोरी एवं राजस्व वसूली के लिए गांव गांव में साप्ताहिक रेड किया जाएगा। वैसे गांव को चिन्हित किया जएगा जहाँ से बिधुत का बिल जमा नही होता है। वह लाइट काटा जाएगा। चोरी में पकड़े गए तो भारी जुर्माना वसूला जाएगा। विधुत एसटीएफ टीम का नृत्तित्व रक्सौल कार्यपालक अभियंता प्रदीप कुमार सुमन ने किया। टीम में सहायक विधुत अभियन्ता सुनील रंजन , रक्सौल ग्रामीण के कनीय अभियंता मनीष कुमार के साथ मनावबल एवं सुपरवाइजर शामिल थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS