ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
रक्सौल: हरैया थाना से लेकर आईसीपी बाईपास रोड तक अतिक्रमण हटाया गया
By Deshwani | Publish Date: 6/12/2022 10:45:42 PM
रक्सौल: हरैया थाना से लेकर आईसीपी बाईपास रोड तक अतिक्रमण हटाया गया

रक्सौल अनिल कुमार। जिलाधिकारी पूर्वी चम्पारण के निर्देश पर दूसरे दिन एसडीएम रक्सौल सूश्री आरती के नेतृत्व में हरैया थाना गेट से लेकर आईसीपी बाईपास रोडतक के दोनों तरफ का अतिक्रमण हटाया गया। सड़क पर लगे दूकान के एलबेस्टर को जेसीबी से तोड़कर हटाया गया। मजिस्ट्रेट के रुप में रक्सौल के सीओ बिजय कुमार के देख देख में रामगढ़वा सीओ मणीभूषण कुमार, आदापुर के सीओ संजय कुमार,नगर थानाध्यक्ष नीरज कुमार,हरैया थानाध्यक्ष पंकज कुमार के सहयोग से दल बल के साथ हरैया ओपी से आईसीपी तक दोनों तरफ के सड़क को अतिक्रमण मुक्त कराया गया। 

 
 
 
 
बता दें कि रक्सौल रेलवे यार्ड से आईसीपी तक लिंक रोड को चालू करने को लेकर जिला प्रसाशन के निर्देश पर रक्सौल प्रसाशन द्वारा आईसीपी लिंक रोड को अतिक्रमण मुक्त कराया जा रहा है।इसके पूर्व में भी इस सड़क को अतिक्रमण मुक्त कराया गया था लेकिन पुनः अतिक्रमण कारियों द्वारा अतिक्रमण कर लिया गया। जिसे आज दूसरे दिन मंगलबार को स्थानीय प्रसाशन द्वारा हटाया गया। 
 
 
 
 
 
इसकी जानकारी देते हुए रक्सौल सीओ बिजय कुमार ने बताया कि हरैया थाना गेट से आईसीपी बाईपास लिंक रोड तक   अस्थायी दुकानों, झूग्गी झोंपड़ी को हटाकर अतिक्रमण मुक्त कराने का निर्देश आया है। जबकि बाईपास रोड से लेकर आईसीपी तक सड़क के भुमि में निर्मित पक्का मकान को भी तोड़कर अतिक्रमण मुक्त कराया गया।
फोटो-अतिक्रमण मुक्त कराया गया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS