ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
कृष हत्या कांड में त्वरित उद्भेदन के लिए हरसिद्धि के दरोगा को मोतिहारी एसपी डॉ अशीष ने किया सम्मानित
By Deshwani | Publish Date: 23/10/2022 11:00:00 PM
कृष हत्या कांड में त्वरित उद्भेदन के लिए हरसिद्धि के दरोगा को मोतिहारी एसपी डॉ अशीष ने किया सम्मानित

प्रशस्ति पत्र के साथ मोतिहारी के हरसिद्धि थाने के दारोगा। फोटो- देशवणी।

मोतिहारी। हरसिद्धि से आशा कुमारी की रिपोर्ट। हरसिद्धि थाना क्षेत्र के चर्चित कृष हत्याकांड की त्वरित सफल उद्भेदन के लिये एसपी डॉ. कुमार आशीष ने सम्मनित किया है। इसके लिए एसपी डॉ आशीष ने दारोगा अरुण कुमार ओझा को वकायदा एक प्रशस्ति पत्र प्रदान किया है।


अपने अर्ध सरकारी पत्र संख्या 8231 दिनांक 16 अक्टूबर22 से हरसिद्धि थाना में पदस्थापित दरोगा अरुण कुमार ओझा को प्रशस्ति पत्र प्रदान कर सम्मानित किया है। प्रशस्ति पत्र में एसपी डॉ आशीष ने उल्लेख किया है किया है कि कृष की हत्या पिछले 11सितंबर को अगवा कर अभियुक्तों द्वारा कर दिया गया।

उन्होेंने पत्र में बताया है कि कांड के उद्भेदन के लिए थानाध्यक्ष ज्वाला कुमार सिंह के नेतृत्व में एक विशेष अनुसंधान दल का गठन किया गया था। जो  तकनीकी एवम वैज्ञानिक सूत्रों से आसूचना संकलन कर तीन दिनों के अंदर उद्भेदन कर दिया। इस कांड में संलिप्त दो अभियुक्तों को भी गिरफ्तार कर लिया था। 


इस कांड के उद्भेदन इनकी भूमिका सराहनीय एवम प्रशंसनीय रही। इसके लिये हरसिद्धि के बुद्धिजीवियों ने उन्हें साधुवाद दिया है। मालूम हो कि हरपुर मनोबारी गांव में कृष की हत्या कर लाश को धान के खेत में शव फेंक दिया गया था। घटना के ३६ घंटे के अंदर पुलिस ने हत्यारो को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर लिया था।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS