ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
पूर्वी चंपारण रोइंग एसोसिएशन का हुआ गठन, कर्नल संजीब बने अध्यक्ष व समीर बने सचिव
By Deshwani | Publish Date: 22/10/2022 12:28:46 AM
पूर्वी चंपारण रोइंग एसोसिएशन का हुआ गठन, कर्नल संजीब बने अध्यक्ष व समीर बने सचिव

मोतिहारी। जिले के होटल सभागार में रोइंग एसोसिएशन ऑफ ईस्ट चंपारण का सत्र 2022-2026 का एनुअल जनरल मीटिंग का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम का उद्घाटन सेवानिवृत्त कर्नल संजीब कुमार, सचिव समीर अहमद, रोटेरियन देवप्रिये मुखर्जी, नवनीत कुमार एवं सत्यम वत्स ने दीप प्रज्वलन कर किया। बैठक के माध्यम से कार्यक्रम आयोजित कर जिला में रोइंग को अग्रसर करते हुए विकसित करने का आगाज़ किया।
 

बैठक के माध्यम तथा औपचारिक रूप से सेवानिवृत्त कर्नल संजीब कुमार को रोइंग एसोसिएशन ऑफ ईस्ट चम्पारण का अध्यक्ष, समीर अहमद को सचिव, सोहैल अनवर को कोषाध्यक्ष तथा सत्यम वत्स को संयोजक नियुक्त किया गया। आगामी 11-13 नवम्बर को चंडीगढ़ में आयोजित होने वाले राष्ट्रीय इंडोर रोइंग चैंपियनशिप में बिहार टीम के तरफ़ से पूर्वी चंपारण से भी लड़के एवं लड़कियों के वर्ग में प्रतिभागी सम्मिलित हों इसपर विशेष चर्चा हुई। जिला का औपचारिक चयन जल्द ही रखा जाएगा तथा बिहार टीम से खिलाडियों को राष्ट्रीय स्तर पर खेलने का मौका मिलेगा। उपस्थित अतिथियों ने अपना पूर्ण सहयोग प्रदान करने का आस्वासन दिया। 


एसोसिएशन के सचिव समीर अहमद के द्वारा प्रोजेक्टर के माध्यम से रोइंग के विभिन्न प्रतियोगिताओं को प्रदर्शित किया गया। आयोजन को सफल बनाने में सोहैल अनवर, आदित्य पांडेय, अनिवेश कुमार, अनमोल कुमार, मोहित कुमार सिंह, शुभम राज एवं ललन कुमार ने अहम भूमिका निभाई।  मंच संचालन सत्यम और धन्यवाद ज्ञापन सचिव समीर अहमद ने किया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS